Home /News /haryana /

father was taking vegetables two daughters sitting in scooty were hit by car 1 died hrrm

दर्दनाक हादसा: पिता ले रहा था सब्जी, स्कूटी में बैठी दो बेटियों को कार ने मारी टक्कर, 1 की मौत

हरियाणा के करनाल जिले में दर्दनाक सड़क हादसा

हरियाणा के करनाल जिले में दर्दनाक सड़क हादसा

Accident in Karnal: कार सोम्या के ऊपर से गुजर गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. वहीं हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार होने में कामयाब हो गया.

करनाल. हरियाणा के करनाल जिले में मंगलवार देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसे में दो साल की बच्ची की मौत हो गई. वहीं उसकी 10 साल की बहन गंभीर रूप से घायल हो गई. ये हादसा जिले के सेक्टर-4 में हुआ. जहां एक पति अपनी पत्नी और दो बेटियों के साथ मंडी में सब्जी खरीदने के लिए आया था. दोनों बेटियों को स्कूटी में बैठाकर पति-पत्नी सब्जी खरीदने के लिए मंडी के अंदर चले गए.

लेकिन जैसे ही वो सब्जी खरीदने लगे  तभी एक कार चालक ने उनकी स्कूटी को टक्कर मार दी. इसमें सोम्या सड़क पर जा गिरी जबकि दूसरी बहन एक ओर गिर गई. इस दौरान कार सोम्या के ऊपर से गुजर गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. वहीं हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार होने में कामयाब हो गया.

हादसे की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आऱोपी की तलाश शुरू कर दी. पुलिस का कहना है कि मृतक बच्ची के शव का आज पोस्टमार्टम कराया जाएगा, जिसके बाद शव स्वजनों को सौंपा जाएगा. वहीं आरोपित कार चालक को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Tags: Accident, Haryana news, Haryana police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर