लाइव टीवी

घरेलू झगड़े व पति से तंग आकर पत्नी फंदे से झूली, साढ़े चार साल पहले हुई थी लव मैरिज

News18 Haryana
Updated: November 13, 2019, 9:58 AM IST
घरेलू झगड़े व पति से तंग आकर पत्नी फंदे से झूली, साढ़े चार साल पहले हुई थी लव मैरिज
संदिग्ध परिस्थितियों में मिली महिला की लाश (सांकेतिक तस्वीर)

हरियाणा (Haryana) में करनाल (Karnal) जिले के कृष्णा नगर में घरेलू झगड़े (Domestic Violence) और पति से तंग आकर पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

  • Share this:
करनाल. हरियाणा (Haryana) में करनाल (Karnal) जिले के कृष्णा नगर में घरेलू झगड़े (Domestic Violence) और पति से तंग आकर पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए कल्पना चावला अस्पताल (Kalpana Chawla Hospital) भेज दिया है. साथ ही मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

पूरा मामला 

करनाल के कृष्णा नगर में रहने वाली प्रियंका नामक एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों (Suspicious circumstances) में हुई मौत के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है. फांसी के फंदे पर लटकी मिली महिला की लाश को देखकर परिजनों के मानो पैरों तले जमीन ही खिसक गई. मृतका के परिजनों ने पति पर अपनी पत्नी से मारपीट (Beating) और रोजाना उत्पीड़न (Harassment) करने का आरोप लगाया है. घटना के बाद से मृतका के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

साढ़े चार साल पहले की थी लव मैरिज

मृतका के परिवार वालों का कहना है कि उसका पति पैसों की डिमांड को लेकर अक्सर उसके साथ मारपीट करता था, जबकि वह पहले भी 50 हजार रुपए ले चुका था. अब और पैसों की मांग कर रहा था. परिजनों ने बताया कि लड़की की 4.5 साल पहले लव मैरिज (Love Marriage) हुई थी.

बहरहाल, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा.

(करनाल से हिमांशु नारंग की रिपोर्ट)
Loading...

ये भी पढ़ें:- विमान हादसे की 23वीं बरसी: आसमान में बिजली कौंधी, आग में समा गए थे 349 लोग

ये भी पढ़ें:- अमृतसर से दिल्ली जा रही तेज रफ्तार वॉल्वो बस अनियंत्रित होकर पलटी, 16 यात्री घायल व 2 की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करनाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 13, 2019, 9:55 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...