करनाल में बाइक चोर गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार, सात बाइक बरामद
Karnal News in Hindi

करनाल में बाइक चोर गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार, सात बाइक बरामद
करनाल में बाइक चोर गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार, सात बाइक बरामद

करनाल पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक मोटरसाइकिल चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है. पुलिस की सीआईए 1 टीम ने इस बड़ी कार्रवाई में तीन मोटरसाइकिल चोरों को भी गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
हरियाणा के जिला करनाल में आए दिनों मोटरसाइकिल चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे गिरोह से परेशान पुलिस ने कड़ा रुख अख्तियार करते हुए एक मोटरसाइकिल चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है. पुलिस की सीआईए 1 टीम ने इस बड़ी कार्रवाई में तीन मोटरसाइकिल चोरों को भी गिरफ्तार किया  है, साथ ही पुलिस रिमांड के बाद उनके पास से  7 चोरी की बाइक बरामद की गई.

 करनाल पुलिस की सीआईए 1 टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर शहर में नाकाबंदी कर  बाइक चोर गिरोह के 3 सदस्यों को गिरफ्तार किया है, वहीं पुलिस ने आरोपियों के पास से 7 चोरी की बाइक भी बरामद की हैं. इस गिरोह में से दो आरोपी करनाल और एक पानीपत का रहने वाला है, तीनों आरोपियों पर पहले भी चोरी के कई मामले दर्ज है, बता दे कि यह तीनों आरोपी अलग-अलग शहरों से भी बाइक को चोरी किया करते थे.

पुलिस अधिकारी रोहताश सिंह के मुताबिक 20 दिसंबर को उन्हे गुप्त जानकारी मिली थी कि तीन युवक चोरी की मोटर साइकिल ले जा रहे थे, जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया, साथ ही पूछताछ के दौरान आरोपियों ने अपने गुनाह को कबूल भी कर लिया है.



( करनाल से नमनदीप की रिपोर्ट )
यह भी देखें -  VIDEO: करनाल में चोर गिरोह के दो सदस्‍य गिरफ्तार, नौ बाइक बरामद

यह भी पढ़ें-  करनाल पुलिसकर्मी की मौत का मामला गरमाया, परिजनों ने पत्नी और साले पर लगाया आरोप
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज