Home /News /haryana /

करनाल से अमेरिका-कनाडा भेजने के नाम पर 25 लाख की धोखाधड़ी, महिलाओं को बनाती थीं टारगेट

करनाल से अमेरिका-कनाडा भेजने के नाम पर 25 लाख की धोखाधड़ी, महिलाओं को बनाती थीं टारगेट

करनाल में विदेश भेजने के नाम पर 25 लाख रुपये की ठगी की, पुलिस में शिकायत होने पर दोनों गिरफ्तार हो गईं.

करनाल में विदेश भेजने के नाम पर 25 लाख रुपये की ठगी की, पुलिस में शिकायत होने पर दोनों गिरफ्तार हो गईं.

Karnal Fraud News: विदेश में बच्चों को भेजने के नाम पर 25 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने का मामला सामने आया है. इसका आरोप महिला पर लगाया गया है. महिला ने पहले धर्म बहन बनाया फिर अपने रिश्ते बनाकर विदेश भेजने के सपने दिखाए और एक से 15 और दूसरे से 10 लाख रुपये हड़प लिये. कहती थीं कि अमेरिका लेकर जाएंगे बच्चों की शादी करवाएंगे. मेरे से 25 लाख रुपए में बातचीत हुई थी.

अधिक पढ़ें ...

    हिमांशु नारंग 

    करनाल. विदेश में बच्चों को भेजने के नाम पर 25 लाख रुपये की धोखाधड़ी (Big Fraud of 25 lakh) करने का मामला सामने आया है. धोखाधड़ी का आरोप महिला (Woman Accused) पर लगाया गया है. महिला ने पहले धर्म बहन (Religious Sister) बनाया फिर उन्हें अपने रिश्ते बनाकर विदेश भेजने के सपने दिखाए और एक से 15 और दूसरे से 10 लाख रुपये हड़प लिये.

    पनोड़ी निवासी कांता ने बताया कि मेरे बेटे को गाेदनामा पर भतीजा बनाकर बाहर लेकर जाएगी. एयरपोर्ट पर जाना है. वहां जाकर लड़के को वापस भेज दिया. अमेरिका लेकर जाना था. मेरे से 25 लाख रुपए में बातचीत हुई थी. 10 लाख रुपये ब्याज पर उठाकर दिए हैं और अपने घर के पशु तक बेच दिए हैं.

    दो महिलाओं से 25 लाख रुपए ठगे 

    वहीं दूसरी महिला ने आरोप लगाया कि मैंने 15 लाख रुपए दिए हैं, मुझे कहा गया कि तेरे बेटे को कनाडा भेज दूंगी, मेरी बेटी वहां रहती है. उसकी शादी तेरे बेटे से करवा दूंगी, 15 लाख रुपए लोगों से लिए थे. अब लोगों को लौटाने पड़ रहे हैं, जिसके लिए घर तक बेच दिया है.

    वहीं जिस महिला पर आरोप लगा है कि हमने कोई पैसे नही लिए हैं. अगर लिए हैं तो ये सबूत दिखाएं इनके इतने पैसे देने की औकात तक नहीं है. हम पर ये आरोप लगा रही है. पुलिस ने कहा कि मेरे पास दो शिकायत आई हैं. ये कह रहे थे कि उन्हें बालाजी मंदिर में मिली थी. मेरे पास घर पर कोई नहीं है. मेरे बच्चे विदेश में रहते हैं. इनकी शुरुआत धर्म की बहन बनाकर हुई.

    महिला को मिली अंतरिम जमानत 

    इस औरत ने रानी को कहा कि 30 लाख रुपये में अपनी लड़की की शादी करवाकर विदेश भेजना था. 15 लाख पहले दे दिए थे. कांता से 10 लाख रुपये ले लिये. दोनों वो महिलाएं जिन्होंने ये आरोप लगाए हैं कि हम से विदेश भेजने के नाम पर पैसे ठगे गए हैं. वो चेक भी दिखा रही थी, फिलहाल कोर्ट ने आरोपी महिला को अंतरिम जमानत दे दी है और पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

    Tags: Fraud case, Haryana news, Karnal news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर