सनकी शख्स ने बेवजह दर्जन भर कारों के तोड़ दिए शीशे, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

शिव कॉलोनी और न्यू प्रेम नगर कॉलोनी में देर रात एक सनकी युवक ने लोगों के घरों के बाहर खड़ी करीब एक दर्जन से ज्यादा गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए.

Namandeep Singh | News18 Haryana
Updated: July 6, 2019, 10:17 AM IST
सनकी शख्स ने बेवजह दर्जन भर कारों के तोड़ दिए शीशे, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात
सनकी शख्स ने बेवजह दर्जन भर कारों के तोड़ दिए शीशे
Namandeep Singh | News18 Haryana
Updated: July 6, 2019, 10:17 AM IST
हरियाणा में करनाल जिले के शिव कॉलोनी और न्यू प्रेम नगर कॉलोनी में देर रात एक सनकी युवक ने लोगों के घरों के बाहर खड़ी करीब एक दर्जन से ज्यादा गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए. आपको बता दें कि पहले भी करनाल में इस तरह के कई मामले सामने आ चुके हैं. फिलहाल, घटना के बाद से कॉलोनी के लोगों में डर का माहौल व्याप्त है.

12-13 गाड़ियों को किया क्षतिग्रस्त

इधर, मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और लोगों के दिए बयान के आधार पर जांच शुरू कर दी है. स्थानीय लोगों के मुताबिक सुबह करीब 5 बजे उन्हें इस घटना की जानकारी हुई. उन्होंने बताया कि करीब 12-13 गाड़ियों के शिशे एक सिरे से तोड़े गए हैं. हालांकि ये काम किसने किया, इसका अब तक खुलासा नहीं हो पाया है. सीसीटीवे कैमरे खंगालने के बाद ही इसका पता चल सकेगा.

कार-car
सनकी ने कार के शीशे


पुलिस सीसीटीवी कैमरे का लेगी सहारा

गौरतलब हो कि करनाल में एक अज्ञात सनकी युवक ने देर रात शिव कॉलोनी और न्यू प्रेम नगर में घरों के बाहर खड़ी एक दर्जन से ज्यादा गाड़ियों को अपना निशाना बनाया है. स्कूल बस समेत कारों के भी शीशे तोड़ दिए हैं. इधर, सनकी को पकड़ने के लिए पुलिस अब आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालेगी, ताकि सनकी का पता लगाया जा सके.

पुलिस, police
पुलिस कर रही जांच

Loading...

ये भी पढ़ें:- जज को रेप के मामले में फंसाने के लिए पत्नी को किया मजबूर! 

ये भी पढ़ें:- मानसिक रूप से कमजोर नाबालिग से रेप, नशेड़ी बाप पर लगे आरोप

 
First published: July 6, 2019, 10:17 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...