सीएम सिटी करनाल में 7 साल की बच्ची से गैंगरेप, एक आरोपी गिरफ्तार

गांव में ईंट के भठ्ठे पर मजदूरी करने वाले मजदूर परिवार रात को भठ्ठे पर सो रहे थे. रात करीब 12 बजे एक व्यक्ति सो रही बच्ची को उठाकर खेतों में ले गया.

Namandeep Singh | News18 Haryana
Updated: June 3, 2019, 5:18 PM IST
सीएम सिटी करनाल में 7 साल की बच्ची से गैंगरेप, एक आरोपी गिरफ्तार
प्रतिकात्मक तस्वीर
Namandeep Singh | News18 Haryana
Updated: June 3, 2019, 5:18 PM IST
सीएम सिटी करनाल में 7 साल की बच्चे से गैंगरेप का मामला सामने आया है. जहां असंध ब्लॉक के एक गांव से झोपड़ी के बाहर सो रही एक बच्ची को 2 युवक उठा कर ले गए और सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया. इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर अन्य की तलाश शुरू कर दी है.

एसपी सुरेंद्र सिंह भोरिया ने बताया कि पुलिस ने बाकि के आरोपी भी हिरासत में ले लिए हैं सभी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. घायल अवस्था में बच्ची को  सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां वह जिंदगी और मौत से जूझ रही है.

मिली जानकारी के अनुसार गांव में ईंट के भठ्ठे पर मजदूरी करने वाले मजदूर परिवार रात को भठ्ठे पर सो रहे थे. रात करीब 12 बजे एक व्यक्ति सो रही बच्ची को उठाकर खेतों में ले गया. इसके बाद उसने 2 अन्य साथियों के साथ मिलकर बच्ची के साथ गैंग रेप की वारदात को अंजाम दिया.

गैंगरेप के बाद आरोपियों ने बच्ची की हत्या करने का प्रयास किया और बच्ची को बुरी तरह से जख्मी कर दिया. आरोपियों ने बच्ची को खून से लथपथ हालत में रात के समय सुनसान जगह  पर छोड़ दिया और फरार हो गए. परिजनों ने जब देखा तो बच्ची खून से लथपथ थी. परिजन बच्ची को लेकर अस्पताल पहुंचे और मामले की सूचना पुलिस को दी.

ये भी पढ़ें-

रोहतक में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 4 गिरफ्तार

दुकान में शराब पीने से मना किया तो लाठी से पीट-पीट कर मार डाला
Loading...

फरीदाबाद में चलती कार बनी 'आग का गोला', बाल-बाल बचा परिवार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करनाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 3, 2019, 5:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...