सामान बेचने आई सेल्स गर्ल से 4 युवकों ने किया गैंगरेप, वीडियो वायरल
Karnal News in Hindi

सेल्स गर्ल गांव में सामान बेचने आई. इसी दौरान 4 लोगों ने युवती के साथ दुष्कर्म किया और वीडियो भी बनाया.

  • Share this:
इंद्री के एक गांव में सेल्स गर्ल से रेप का वीडियो सामने आया है. गांव के पूर्व सरपंच ने पुलिस को शिकायत दी है. जानकारी के अनुसार वीडियो तीन माह पुराना है. जब एक सेल्स गर्ल गांव में सामान बेचने आई. इसी दौरान 4 लोगों ने युवती के साथ दुष्कर्म किया और वीडियो भी बनाया.

शिकायतकर्ता रामकुमार के मुताबिक पुलिस इस मामले के कुछ कर नहीं रही है और उसे इस मामले में परेशान किया जा रहा है. वहीं पुलिस वीडियो में दिखाई दे रहे युवक की गिरफ्तारी की बात कर रही है और जल्द ही बाकी आरोपियों तक पहुंचने का दावा भी किया जा रहा है.

इस मामले में खास ये भी है कि अब तक पीड़िता का पता नहीं चल पाया है. वो कौन थी और कहां से आई थी. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और जल्द ही मामले की पूरी सच्चाई बाहर लाने का दावा किया जा रहा है. लेकिन शिकायतकर्ता के पुलिस पर आरोपों ने मामले को और पेचीता बना दिया है.



इंद्री थाना प्रभारी सतप्रकाश का कहना है की एक सेल्स गर्ल के गैंगरेप का वीडियो वायरल हुआ है. पूर्व सरपंच रामकुमार की शिकायत पर मामला गांव के ही चार युवकों के खिलाफ दर्ज कर लिया गया है. सभी आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा. वहीं करनाल एसपी इस मामले में एक आरोपी की गिरफ्तारी की बात कह रहे हैं.



ये भी पढ़ें:-

VIDEO: रेप नहीं कर पाया तो रेत दिया भाभी का गला, फिर ट्रेन के आगे कूदकर की खुदकुशी

अय्याशी करने के लिए नहीं थे पैसे, तो नाबालिग ने खुद के अपहरण की रची साजिश
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading