• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • करनाल में 12 साल की मासूम के साथ गैंगरेप, पुलिस ने 4 नाबालिग आरोपियों को हिरासत में लिया

करनाल में 12 साल की मासूम के साथ गैंगरेप, पुलिस ने 4 नाबालिग आरोपियों को हिरासत में लिया

बताया जा रहा है कि पीड़िता और आरोपी एक ही स्कूल में पढ़ते हैं. (प्रतीकात्मक फोटो)

बताया जा रहा है कि पीड़िता और आरोपी एक ही स्कूल में पढ़ते हैं. (प्रतीकात्मक फोटो)

मेडिकल रिपोर्ट में मासूम के साथ दुष्कर्म (Rape) की पुष्टि हुई है. बताया जा रहा है कि इस वारदात के बाद मासूम तनाव में आ गई है और अब उसकी काउंसलिंग भी करवाई जा रही है.

  • Share this:
    करनाल. हरियाणा (Haryana) में महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराध (Crime) कम होने का नाम नहीं ले रहे. रेप की वारदातें दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है. अब वारदात सीएम सिटी करनाल (CM City Karnal) में हुई है. यहां एक 12 साल की बच्ची के साथ 4 दरिंदों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता के परिजन की शिकायत पर अब पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो और अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है. जानकारी के अनुसार चारों आरोपी नाबालिग हैं और उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

    पुलिस के अनुसार सोमवार रात को परिजन ने इस संबंध में शिकायत दर्ज करवाई थी. शिकायत के बाद बच्ची का मेडिकल भी करवाया गया है. मेडिकल रिपोर्ट में मासूम के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई है. बताया जा रहा है कि इस वारदात के बाद मासूम तनाव में आ गई है और अब उसकी काउंसलिंग भी करवाई जा रही है. चाइल्ड वैल्फेयर कमेटी पीड़िता से लगातार संपर्क में है और उसको मानसिक तनाव से मुक्त करने की कोशिश की जा रही है.

    मामले के छानबीन में लगी पुलिस
    जानकारी के अनुसार कमेटी के सामने बच्ची के बयान हो गए हैं. वहीं यह बात भी सामने आई है कि पीड़िता और चारों आरोपी एक ही स्कूल में पढ़ते हैं. पुलिस हर पहलू पर मामले की छानबीन में लगी है. पुलिस का कहना है कि जांच पड़ताल के बाद आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.


    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज