करनाल में प्राइवेट स्कूल की टीचर से गैंगरेप, स्कूल के मालिक और तहसीलदार पर लगे आरोप
Karnal News in Hindi

करनाल में प्राइवेट स्कूल की टीचर से गैंगरेप, स्कूल के मालिक और तहसीलदार पर लगे आरोप
करनाल में महिला टीचर से रेप. (सांकेतिक तस्वीर)

आरोपी स्कूल मालिक (School owner) अजय भाटिया ने फोन पर बात करते हुए कहा कि महिला ये झूठे आरोप लगा रही है. महिला के खिलाफ उन्‍होंने ब्लैकमेंलिंग (Blackmailing) की शिकायत दी है.

  • Share this:
करनाल. जिले के एक प्राइवेट स्कूल (Private School) के मालिक और तहसीलदार पर एक महिला टीचर के साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. महिला थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर एक महिला सहित 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. इसमें पहला आरोप प्राइवेट स्कूल के मालिक अजय भाटिया, दूसरा करनाल तहसीलदार राज बक्श और स्कूल की प्रिंसिपल पर लगा है. पुलिस को दी शिकायत में महिला टीचर ने बताया कि वह प्राइवेट स्कूल में लाइब्रेरियन के पद पर तैनात थी.

प्राइवेट स्कूल के मालिक ने उसे प्रमोशन देने के बहाने उसके साथ गलत काम किया और कहा कि वह तहसीलदार को खुश कर दे तो उसे डबल पैसे मिलेंगे. इस तरह दो आरोपियों ने उसके साथ गलत काम किया. जब उसने उनकी शिकायत करने चाही तो वे उस पर ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाने लगे.

मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस
ये मामला महिला थाने में महिला की शिकायत पर धारा 376 D, 506, 34, 323 के तहत दर्ज किया गया है. वहीं, पुलिस पूरे मामले पर चुप्पी साधे हुए है और मामले की जांच करने का हवाला दे रही है. पीड़ित महिला ने FIR में ये भी लिखवाया है कि स्कूल का मालिक अजय भाटिया, स्टाफ और अन्य की मदद से उसे बार बार धमकी देता था कि वो किसी को इस बारे में ना बताए.
स्कूल के मालिक ने आरोपों को बताया निराधार


आरोपी स्कूल मालिक अजय भाटिया ने फोन पर बात करते हुए कहा कि महिला ये झूठे आरोप लगा रही है. महिला के खिलाफ मैंने ब्लैकमेंलिंग की शिकायत दी है. वहीं, पुलिस इस मामले में जांच की बात कर रही है. इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading