लाइव टीवी

करनाल: 8 दिन बाद होनी थी लड़की की शादी, प्रेमी के साथ ट्रेन के आगे कूदकर दे दी जान
Karnal News in Hindi

News18 Haryana
Updated: March 5, 2020, 11:48 AM IST
करनाल: 8 दिन बाद होनी थी लड़की की शादी, प्रेमी के साथ ट्रेन के आगे कूदकर दे दी जान
प्रेमी जोड़े ने की आत्महत्या

20 वर्षीय लड़का 10वीं कक्षा पास करके इंग्लिश स्पीकिंग कोर्स (English speaking course) कर रहा था. इसका प्रेम दूसरे गांव की लड़की के साथ हो गया. लड़की 9वीं पास थी. प्रेमी जोड़े का मिलना जुलना जारी रहा, लेकिन शादी (Marriage) नहीं कर पाए.

  • Share this:
करनाल. सीएम सिटी में प्रेमी जोड़ द्वारा ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या (Suicide) करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि लड़की की शादी (Marriage) इसी महीने 12 तारीख को होने वाली थी, लेकिन उसे ये रिश्ता मंजूर नहीं था और वो अपने प्रेमी के साथ शादी करना चाहती थी. जिसके चलते दोनों ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. जीआरपी ने शवों का पोस्टमॉर्टम करवाकर दोनों के परिजनों को सौंप दिया है.

प्रेमी जोड़ा अलग-अलग जाती से संबंध रखते थे. इसलिए घरवालों उनके रिश्ते से राजी नहीं थे. बता दें कि तरावड़ी एरिया में 20 वर्षीय लड़का 10वीं कक्षा पास करके इंग्लिश स्पीकिंग कोर्स कर रहा था. इसका प्रेम दूसरे गांव की लड़की के साथ हो गया. लड़की 9वीं पास थी. प्रेमी जोड़े का मिलना जुलना जारी रहा, लेकिन शादी नहीं कर पाए.

लड़की का रिश्ता कहीं और कर दिया तय



लड़की के परिजनों ने लड़की का रिश्ता तय कर दिया और उसकी शादी 12 मार्च को थी. शादी के 8 दिन पहले लड़की ने अपनी जान देकर साफ कर दिया कि वह प्रेमी के अलावा दूसरे युवक से शादी नहीं कर सकती थी. पुलिस की जांच में सामने आया है कि लड़का-लड़की मंगलवार करीब 7 बजे घर से लापता हो गए.



परिजनों ने मीडिया से बनाई दूरी

रात 10 बजे इनकी डेडबॉडी भैणीखुर्द गांव के नजदीक सीएचडी सिटी की बैक साइड रेलवे ट्रेक पर मिली. बुधवार सुबह दोनों का पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया. दोनों के परिजन अपने-अपने की डेडबॉडी लेकर चले गए, लेकिन इनके रिश्ते के बारे में कोई बातचीत नहीं की.

ये भी पढ़ें- चंडीगढ़ में कोरोना वायरस के दो संदिग्ध मिले, हाल ही में इंडोनेशिया और सिंगापुर से लौटे थे दोनों

हरियाणा: विधायकों को चीन से आए टैबलेट दिए जाने पर विपक्ष में खौफ, विज बोले- डरने की जरूरत नहीं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करनाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 5, 2020, 11:48 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading