लाइव टीवी

फिर बोरवेल बना आफत, 5 साल की मासूम 50 फीट गहराई में फंसी, 12 घंटे से रेस्क्यू जारी

News18India
Updated: November 4, 2019, 9:51 AM IST
फिर बोरवेल बना आफत, 5 साल की मासूम 50 फीट गहराई में फंसी, 12 घंटे से रेस्क्यू जारी
बोरवेल में गिरी पांच साल की बच्ची को बचाने में जुटी एनडीआरएफ की टीम.

हरियाणा के करनाल में हुआ हादसाः देर रात 9 बजे मिली बच्ची के बोरवेल में गिरने की सूचना, एनडीआरएफ की टीम कर रही है बचाव कार्य.

  • News18India
  • Last Updated: November 4, 2019, 9:51 AM IST
  • Share this:
करनाल. बोरवेल में बच्चों के गिरने की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. अब हरियाणा (Haryana) स्थित करनाल (Karnal) के हरि सिंहपुरा गांव में पांच साल की मासूम बच्एची खेलते खेलते घर के बाहर बने 50 फीट गहरे बोरवेल में गिर गई. बच्ची की पहचान शिवानी के तौर पर हुई है. घटना की सूचना पर पुलिस और एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची. वहीं बच्ची के बोलवेल में गिरने की खबर आग की तरह फैली और आसपास के कई गांवों के लोग मौके पर जमा हो गए.

जानकारी के अनुसार बच्ची के बोरवेल में गिरने की सूचना रविवार देर शाम को परिजन को पता चली. जब ‌शिवानी रात नौ बजे तक भी घर पर नहीं दिखी ताे उसकी खोज शुरू हुई. जब उसे ढूंढा जा रहा था तो मासूम की आवाज बोरवेल के अंदर से आई. इसके बाद तत्काल पुलिस को सूचित किया गया. पुलिस ने भी आनन फानन में एनडीआरएफ के साथ बचाव कार्य शुरू कर दिया.



खाने का सामान पहुंचाया, कैमरे से हो रही निगरानी
Loading...

एनडीआरएफ की टीम ने पहुंचते ही पहले इलाके को बैरिकेड लगा कर सुरक्षित किया. इसके बाद बोरवेल के अंदर कैमरा डाल कर बच्ची के हाल जाने. इस दौरान बच्ची के लिए कुछ खाने का सामान भी बोरवेल में डाला गया. अब बचाव दल रात से ही बच्ची को बचाने का प्रयास कर रहा है. बताया जा रहा है कि एनडीआरएफ की टीम बच्ची के काफी नजदीक तक पहुंच गई है. करीब 50 फीट तक खुदाई की जा चुकी है और कभी भी बच्ची को सकुशल बाहर निकाला जा सकता है.

ये भी पढ़ें- जलते पराली के ढेर से टुकड़ों में निकला नर कंकाल, हत्या कर जलाने की आशंका

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करनाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 4, 2019, 9:15 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...