ट्यूशन पढ़ने गई 12वीं की छात्रा से टीचर ने की अश्लील हरकत

आरोपी टीचर बृजबीर सिंह करनाल के एक निजी स्कूल में फिजिक्स का टीचर बताया जा रहा है. वह बच्चों को ट्यूशन भी पढ़ाता है. पीड़ित छात्रा भी उसके पास ट्यूशन पढ़ने जाती थी.

Namandeep Singh | News18 Haryana
Updated: April 17, 2019, 4:44 PM IST
ट्यूशन पढ़ने गई 12वीं की छात्रा से टीचर ने की अश्लील हरकत
सांकेतिक तस्वीर
Namandeep Singh | News18 Haryana
Updated: April 17, 2019, 4:44 PM IST
हरियाणा के करनाल में एक छात्रा ने टीचर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. पीड़िता करनाल के एक निजी स्कूल में 12वीं की छात्रा है. वह आरोपी के पास ट्यूशन पढ़ने जाती थी. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

आरोपी टीचर बृजबीर सिंह करनाल के एक निजी स्कूल में फिजिक्स का टीचर बताया जा रहा है. वह बच्चों को ट्यूशन भी पढ़ाता है. पीड़ित छात्रा भी उसके पास ट्यूशन पढ़ने जाती थी. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. वही पीड़िता की पहचान गुप्त रखी गई है.

जानकारी के अनुसार छात्रा आरोपी टीचर के पास उसके घर में ट्यूशन पढ़ने जाती थी. आरोप है कि यहां टीचर ने उसके साथ छेड़छाड़ की. जिस पर छात्रा ने मामले की शिकायत पुलिस में दी है. मामला दर्ज करने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है.

पुलिस जांच अधिकारी का कहना है कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर करवाई करते हुए आरोपी को हिरासत में लिया है. मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें- पेट्रोल पंप मैनेजर की कार में पीछे से मारी टक्कर, फिर बंदूक दिखाकर लूटे 11.75 लाख रुपये

ये भी पढ़ें- कैमरे की फ्लैशलाइट से डरने वाले राहुल देश की रक्षा क्या करेंगे: अनिल विज 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करनाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 16, 2019, 8:17 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...