Home /News /haryana /

हरियाणा: बर्तन वापस नहीं करने पर हलवाई को बेहरमी से पीटा, मौत

हरियाणा: बर्तन वापस नहीं करने पर हलवाई को बेहरमी से पीटा, मौत

करनाल में हलवाई की हत्या

करनाल में हलवाई की हत्या

Murder in Karnal: हलवाई प्रदीप को अस्पताल में खून की उल्टी भी आई. इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. करीब साढ़े चार साल पहले उसकी शादी हुई थी. उसके दो बच्चे भी हैं. बड़ा बेटा तीन साल तो छोटी लड़की एक साल की है.

हिमांशु नारंग

करनाल. हरियाणा के करनाल (Karnal) जिले में जाटो गेट निवासी 25 वर्षीय हलवाई प्रदीप की दो लोगों ने पीट-पीटकर हत्या (Murder) कर दी. पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है. पुलिस (Police) ने मृतक हलवाई के परिजनों पर केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

मृतक के परिजनों ने बताया कि प्रदीप ने हलवाई के काम के लिए टेंट हाउस वालों से बर्तन लिए हुए थे। बर्तन वापस नहीं करने पर तकरार बढ़ाी और दो लोगों ने उसको बेरहमी से पीटा. मारपीट के दौरान लगी चोटों के कारण इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई. वहीं परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है.

मृतक के रिश्तेदार राहुल ने बताया कि प्रदीप हलवाई का काम करता था. वो सैनी टेंट हाउस से बर्तन लेता रहता था. वो कुछ बर्तन वापस नहीं दे सका. इसको लेकर 7 जनवरी को टेंट वाले हलवाई प्रदीप को घर से बुलाकर गोदाम में ले गए. वहां पर उसके साथ मारपीट की. उसके सिर में चोट आई थी. परिजन उसे इलाज के लिए अस्पताल लेकर आए. प्रदीप  को अस्पताल में खून की उल्टी भी आई. इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. करीब साढ़े चार साल पहले उसकी शादी हुई थी. उसके दो बच्चे भी हैं. बड़ा बेटा तीन साल तो छोटी लड़की एक साल की है.

बता दें कि प्रदीप को दो लोग घर से लेकर गए थे. उन्होंने दो रात उसे अपने पास रखा. इसके बाद घर छोड़ा तो उसने बताया कि उसका पूरी तरह से डराया हुआ था. वो कुछ भी बताने काे तैयार नहीं था. अस्पताल में इलाज के दौरान बताया कि उसको बहुत अधिक पीटा गया है.

वहीं डीएसपी अभिलक्ष्य जोशी ने बताया कि सिटी थाना पुलिस में शिकायत आई थी. परिजनों की शिकायत के आधार पर हत्या का केस दर्ज किया गया है. दो लोगों के नाम दिए है. बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया है. मामले की जांच जारी है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Tags: Haryana police, Karnal news, Murder

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर