• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • हरियाणा: सांसद को पीछे बैठाकर CM खट्टर ने दौड़ाई बाइक, करनाल को दी 14.50 करोड़ की सौगात

हरियाणा: सांसद को पीछे बैठाकर CM खट्टर ने दौड़ाई बाइक, करनाल को दी 14.50 करोड़ की सौगात

सीएम खट्टर ने रेलवे स्टेशन पर ऊपरगामी पुल जनता को समर्पित किया और टिकट वितरण बूथ का भी उद्घाटन किया.

सीएम खट्टर ने रेलवे स्टेशन पर ऊपरगामी पुल जनता को समर्पित किया और टिकट वितरण बूथ का भी उद्घाटन किया.

CM Manohar Lal Khattar on Bike: सीएम ने रेलवे स्टेशन पर ऊपरगामी पुल जनता को समर्पित किया, इससे दुपहिया वाहन व पैदल यात्रियों को सुविधा मिलेगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    करनाल. हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) ने शनिवार को करनाल जिले में रेलवे फुट ओवरब्रिज का उद्घाटन किया. इस दौरे के दौरान मुख्यमंत्री खुद बाइक पर सवार होकर निकले. बाइक चलाते उनकी तस्वीर सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर की गई. तस्वीर में दिख रहा है कि बाइक पर करनाल के सांसद संजय भाटिया भी हरियाणा के मुख्यमंत्री के साथ हैं. वहीं, मुख्यमंत्री ने चंडीगढ में समर्पण कार्यक्रम सहित कई डिजिटल प्लेटफार्म लॉन्च किए.

    मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने शनिवार को करनाल शहर को लगभग साढ़े 14 करोड़ रुपये के विकास कार्यों की सौगात दी. विकास कार्यों के उदघाटन के अवसर पर मुख्यमंत्री ने कहा कि शहर की करीब 50 अनअप्रूव्ड कॉलोनियों का जल्द सर्वे करवाया जाएगा. मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि करीब 3 साल पहले शहर की 35 कॉलोनियां अप्रूव्ड की गई थींं, वहां विकास कार्य करवाए जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि प्रदेश में 1200 कॉलोनियों को सर्वे के आधार पर अप्रूव्ड किया जाएगा.

    जनता से आग्रह किया

    उन्होंने बताया कि अनअप्रूव्ड कॉलोनियों में प्लॉटों की ब्रिकी बंद करवा दी गई है और जनता से आग्रह किया कि वे ऐसी कॉलोनियों में प्लॉट न खरीदें. गरीब व जरूरतमंदो की मदद के लिए केन्द्र व राज्य सरकार कृत संकल्प है. कार्यक्रमोंं में करनाल लोकसभा सांसद संजय भाटिया, प्रदेश महामंत्री वेदपाल एडवोकेट मौजूद रहे.

    संजय भाटिया को पीछे बैठाकर पुल का भ्रमण भी किया

    मुख्यमंत्री ने बताया कि आज 25 सितम्बर पंडित दीनदयाल उपाध्याय का जन्मदिन है. उन्होंने अपना पूरा जीवन समाजसेवा और पार्टी की मजबूती के लिए लगाया. उनका जन्मदिन हर वर्ष सेवा, संकल्प और समर्पण दिवस के रूप में मनाया जाता है. सीएम ने रेलवे स्टेशन पर ऊपरगामी पुल जनता को समर्पित किया, इससे दुपहिया वाहन व पैदल यात्रियों को सुविधा मिलेगी, इसके अतिरिक्त टिकट वितरण बूथ का भी उद्घाटन किया. सीएम ने बाइक पर सांसद संजय भाटिया को पीछे बैठाकर पुल का भ्रमण भी किया. पुल से यात्री एक से दूसरे प्लेटफार्म पर भी आ-जा सकेंगे. पुल पर 13.02 करोड़ रुपये की लागत आई है तथा इसका निर्माण नगर निगम करनाल द्वारा करवाया गया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज