संदिग्ध परिस्थतियों में घर से लापता बच्चों के शव नहर से मिले, गांव में पसरा मातम

हरियाणा में करनाल जिले के बड़ौता गांव से संदिग्ध परिस्थतियों में शनिवार को घर से लापता हुए दो स्कूली बच्चों की मौत हो गई है. दोनों के शव शव नहर से मिले हैं.

Namandeep Singh | News18 Haryana
Updated: July 22, 2019, 8:21 AM IST
संदिग्ध परिस्थतियों में घर से लापता बच्चों के शव नहर से मिले, गांव में पसरा मातम
बच्चों की तस्वीर दिखाते परिजन
Namandeep Singh | News18 Haryana
Updated: July 22, 2019, 8:21 AM IST
हरियाणा में करनाल जिले के बड़ौता गांव के दो बच्चे दीपांशु व देव शनिवार की दोपहर से संदिग्ध परिस्थतियों में अपने घर से लापता हो गए थे. स्कूल में पढ़ने वाले इन दोनों बच्चों के शव रविवार को नहर में मिले. दोनों बच्चे नौवीं कक्षा में पढ़ते थे. पुलिस ने दोनों बच्चों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कल्पना चावला हॉस्पिटल में भेजा. बच्चों को तलाशने के लिए सुबह से ही नहर में अभियान चलाया जा रहा था. बड़ी संख्या में ग्रामीण इसमें जुटे थे. ग्रामीणों ने काफी प्रयास के बाद दोनों बच्चों के शव नहर से बरामद किए. घटना के बाद से गांव में मातम पसरा है और परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

नहर में बच्चों की तलाश में उतरे ग्रामीण, दोनों लापता बच्चों के शव मिले



  परिजनों ने दोनों बच्चों की जब तलाश शुरू की तो रविवार की सुबह दोनों लापता बच्चो की चप्पल व साइकिल युमना नहर किनारे मिली थी. परिवार वालों ने इसकी  सूचना पुलिस को दी थी. पुलिस ने बच्चों को तलाशने के लिए गोताखोरों का इंतजाम नहीं किया. जिसके बाद बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने दोनों लापता बच्चो को तलाशने के लिए नहर में रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया. कड़ी मशक्कत के बाद कुछ घंटो बाद दोनों  बच्चों के शव नहर से मिले.





Loading...




News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करनाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 22, 2019, 8:21 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...