• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • करनाल SDM आयुष सिन्हा पर तबादले की कार्रवाई, वीडियो वायरल होने के बाद आए थे चर्चा में

करनाल SDM आयुष सिन्हा पर तबादले की कार्रवाई, वीडियो वायरल होने के बाद आए थे चर्चा में

SDM आयुष सिन्हा ने पुलिसकर्मियों को किसानों पर लाठी बरसाने और सिर फोड़ने के लिए कहा था. इसका वीडियो वायरल हो गया था. (फाइल फोटो)

SDM आयुष सिन्हा ने पुलिसकर्मियों को किसानों पर लाठी बरसाने और सिर फोड़ने के लिए कहा था. इसका वीडियो वायरल हो गया था. (फाइल फोटो)

Haryana News: करनाल SDM आयुष सिन्हा का तबादला कर उन्हें अतिरिक्त सचिव क्रीड लगाया गया है. इससे पहले मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा था कि सिन्हा पर कार्रवाई करनी है या नहीं, ये प्रशासन का फैसला होगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    करनाल. करनाल में प्रदर्शन कर रहे किसानों पर लाठीचार्ज के दौरान का एक वीडियो वायरल होने के बाद चर्चा में आए जिले के SDM आयुष सिन्हा का बुधवार को तबादला कर दिया गया. सिन्हा को क्रीड में अतिरिक्त सचिव के पद पर स्‍थानांतरित किया गया है. उल्लेखनीय है कि एक वीडियो के दौरान सिन्हा किसान का सिर फोड़ने की बात करते नजर आए थे जिसके बाद से ही विपक्ष और किसानों में गुस्सा था. लगातार सरकार पर सिन्हा के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का दबाव बनाया जा रहा था. जिसके बाद हरियाणा सरकार ने उनका तबादला कर दिया है.
    गौरतलब है कि वीडियो वायरल होने के बाद हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने भी कहा था कि उनकी भाषा गलत थी और उन्हें ऐसा नहीं बोलना चाहिए था. इसके साथ ही उन्होंने कहा था- लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि कानून तोड़ने वालों पर कार्रवाई या सख्ती नहीं की जानी चाहिए. वहीं सिन्हा पर कार्रवाई की बात पर उन्होंने कहा था कि ये प्रशासन का फैसला होगा वे जो सही समझेंगे किया जाएगा.

    क्या था वीडियो में
    करनाल में किसानों के प्रदर्शन और उन पर हुए लाठीचार्ज के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इसमें आयुष सिन्हा प्रदर्शनकारियों की पिटाई करने और सुरक्षा घेरा तोड़ने वालों का सिर फोड़ने का पुलिसकर्मियों को निर्देश देते कैमरे में कैद हुए हैं. हरियाणा के 2018 बैच के आईएएस अधिकारी आयुष सिन्हा बोले उठा उठाकर मारना पीछे सबको. हम सुरक्षा घेरा को तोड़ने की अनुमति नहीं देंगे. हमारे पास पर्याप्त फोर्स मौजूद है. हम दो रात से सोये नहीं हैं, लेकिन तुम लोग कुछ नींद लेकर यहां आये हो… मेरे पास एक भी बंदा निकलकर नहीं आना चाहिए. अगर आये तो सिर फूटा हुआ होना चाहिए उसका. कोई संशय तो नहीं आपको.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज