Home /News /haryana /

हरियाणा: बैंक में 20 लाख की डकैती, CCTV में कैद हुए लुटेरे, पुलिस 72 घंटे बाद भी खाली हाथ

हरियाणा: बैंक में 20 लाख की डकैती, CCTV में कैद हुए लुटेरे, पुलिस 72 घंटे बाद भी खाली हाथ

हरियाणा के करनाल जिले में बैंक में डकैती डाली गई है.

हरियाणा के करनाल जिले में बैंक में डकैती डाली गई है.

Karnal bank loot: हरियाणा के जिले करनाल के निसिंग के बैंक ऑफ बडौदा में हुई डकैती की सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. मंगलवार को बैंक ऑफ बड़ौदा में तीन बदमाशों द्वारा हथियार के बल पर कर्मचारियों व उपभोक्ताओं को स्ट्राॅन्ग रूम में बंद कर करके लूट की गई थी.

अधिक पढ़ें ...

    हिमांशु नारंग

    करनाल. हरियाणा की सीएम सिटी करनाल के निसिंग में मंगलवार को फिल्मी अंदाज में बदमाशों ने बैंक ऑफ बड़ौदा की ब्रांच को निशाना बनाया और वहां से करीब 20 लाख की डकैती करके फरार हो गए थे. अब उस बैंक का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ गया कि किस तरीके से 3 बदमाशों ने बैंक को लूट लिया. एक बदमाश बैंक के बाहर रहा और 2 ने बंदूक की नोंक पर केशियर से सारे पैसे ले लिए. इतना ही नहीं, उन्होंने गार्ड की बन्दूक भी ले ली. किसी ने होशियारी दिखाकर बाहर भागने की कोशिश की तो उसके साथ मारपीट भी की, इतना ही नहीं, कैश ले जाने के बाद सभी अधिकारियों कर्मचारियों को लॉकर रूम में बंद कर दिया और जाते समय पुलिस पर फायरिंग भी की.

    हरियाणा के जिले करनाल के निसिंग के बैंक ऑफ बडौदा में हुई डकैती की सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. मंगलवार को बैंक ऑफ बड़ौदा में तीन बदमाशों द्वारा हथियार के बल पर कर्मचारियों व उपभोक्ताओं को स्ट्राॅन्ग रूम में बंद कर करके लूट की वारदात को अंजाम देते हैं. तीसरे दिन भी इस मामले में पुलिस के हाथ अभी खाली है. एसपी करनाल की तरफ से वारदात को ट्रेस करने के लिए डिटेक्टिव स्टाफ व थाना एसएचओ समेत सीआईए की 4 टीमें लगा दी हैं, जो बैंक संबंधित व वारदात के एंगलों को ट्रेस करने के लिए हर डेटा इकट्ठा कर रही हैं.

    सीसीटीवी कैमरे तोड़े

    बदमाश बैंक के भीतर लगे कैमरों की फुटेज को नष्ट करने के लिए डीवीआर की तारों को काटकर चले गए थे. हालांकि, डीवीआर बैंक में पड़ी रही. बैंक के बाहर व अंदर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में चाय वाला चाय देने के लिए बैंक के बाहर आता है. उस समय दो बदमाश बैंक के बाहर स्थिति को जांच रहे थे. और तीसरा बदमाश कुछ दूरी पड़ खड़ा था. जब चाय वाला अंदर जाता है तो उसके पीछे-पीछे दो बदमाश भी अंदर आते हैं.

    कैसे दी वारदात की अंजाम

    जब चाय वाला कपों में चाय डालने लगता है तो सभी कर्मचारी भी अपनी कुर्सियों से उठकर चल पड़ते है. ऐसे में एक बदमाश मौका पाकर बैंक के सुरक्षाकर्मी को पीछे से पकड़ लेता है और उसकी राइफल को छीन लेता है. इस सीन को देखकर केबिन में बैठा मैनेजर बाहर के दरवाजे की तरफ भागने का प्रयास करता है तो बाहर खड़ा तीसरा बदमाश एकदम अंदर आता है और वह मैनेजर को लात मारकर नीचे गिरा देता है. इतने में दूसरा बदमाश बैंक के शीशे के दरवाजे को लॉक कर देता है. इसके बाद बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया. देखना ये होगा कि पुलिस कब तक आरोपियों को गिरफ्तार कर पाती है.

    Tags: Bank fraud, Himachal Police, Karnal news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर