स्विफ्ट डिजायर उठा ले गया चोर, 8 दिन बाद घर से कुछ दूर वापस छोड़ गया

करनाल के बुटाना गांव में एक व्यक्ति की कार चोरी हो गई और करीब 8-9 दिन बाद रात को चोर गाड़ी वापिस भी कर गए.

Namandeep Singh | News18 Haryana
Updated: August 10, 2019, 12:18 PM IST
Namandeep Singh | News18 Haryana
Updated: August 10, 2019, 12:18 PM IST
हरियाणा में करनाल के बुटाना गांव में एक व्यक्ति की कार चोरी हो गई और करीब 8-9 दिन बाद रात को चोर गाड़ी (Swift Dezire) वापिस भी कर गए. जाहिर सी बात है कि यह पुलिस और पीड़ित दोनों ही व्यक्तियों के लिए किसी अचंभे से कम नहीं है. चोरों ने कार को मालिक के घर से कुछ दूरी पर छोड़ दिया. कार मालिक ने जब अपनी कार देखी तो उसकी ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा.

स्विफ्ट डिजायर कार की थी चोरी

car theft-कार की चोरी
प्रधानाचार्य जयप्रकाश के घर के आंगन में खड़ी स्विफ्ट डिजायर कार को चोरों ने 31 जुलाई को चोरों ने चोरी कर लिया.


दरअसल आर्य विधापीठ जाम्बा के प्रधानाचार्य जयप्रकाश के घर के आंगन में खड़ी स्विफ्ट डिजायर कार को चोरों ने 31 जुलाई को चोरों ने चोरी कर लिया. चोर घर के गेट का ताला तोड़कर गाड़ी ले गए. सुबह 4 बजे परिवार के लोग जागे तो उनको घर के आंगन में कार नहीं मिली जिसकी सुचना पुलिस को दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की, लेकिन 8 अगस्त की रात को घर से कुछ दूरी पर जब कार के मालिक ने अपनी गाडी खड़ी देखी तो उसकी ख़ुशी का ठिकाना नही रहा.

गाड़ी को लेकर उठ रही ये आशंकाएं

वहीं अपनी गाड़ी को वापिस पाकर कार का मालिक खुश नजर आ रहा है और उसने पुलिस को इसकी शिकायत दे दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर गाड़ी देखी और आगे की कारवाई शुरू कर दी. आखिर इस गाड़ी को लेकर कौन गया और वापस कौन छोड़कर गया है. इस गाड़ी से किसी वारदात को अंजाम देने के लिए तो नहीं चुराया गया था, पुलिस इस बारे में भी जांच-पड़ताल कर रही है.

यह भी पढ़ें: हरियाणा: HSPCB ने PNG यूज नहीं करने वाली 1200 इंडस्ट्रियों को बंद करने का दिया आदेश
Loading...

 मनोहर लाल खट्टर बोले- अब हम भी ला सकते हैं कश्मीरी बहू

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करनाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 10, 2019, 11:43 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...