मकान से दिन दहाड़े 18 तोले सोने के जेवर और तीन लाख की नकदी चोरी

Namandeep Singh | News18 Haryana
Updated: April 4, 2019, 10:25 PM IST
मकान से दिन दहाड़े 18 तोले सोने के जेवर और तीन लाख की नकदी चोरी
चोरी के बाद कमरे का हाल

चोर मकान के अंदर कमरे का ताला तोड़ कर अलमारी से सारे सोने के कीमती जेवर जिसमें 10 तोले का रानी हार, 4 तोले के सोने के चार कड़े, सोने की बालियां, एक अंगूठी, मंगलसूत्र व बैंक की किताब व चेकबुक सहित अन्य जरूरी दस्तावेज ले गए.

  • Share this:
करनाल जनपद के घरौंडा में पनौडी रोड स्थित बालाजी कॉलोनी के एक मकान को चोरों ने दिनदिहाड़े निशाना बना कर लाखों रुपए के सोने के जेवर व तीन लाख की नकदी पर हाथ साफ कर दिया. मकान मालिक सुबोध राणा ने बताया कि रोजाना की तरह वह दोपहर को अपने घर के मैन गेट पर ताला लगा कर अपनी पत्नी कृष्णा जोकि राजकीय सीनियर सैकेंडरी स्कूल में अध्यापिका हैं, उन्हें स्कूल से लेने के लिए गए थे. जैसे ही वह घर आए औप बाहर गेट का ताला खोल कर अंदर अपने कमरे में गए तो सारा सामान बिखरा देख उनके होश उड़ गए.

चोर मकान के अंदर कमरे का ताला तोड़ कर अलमारी से सारे सोने के कीमती जेवर जिसमें 10 तोले का रानी हार, 4 तोले के सोने के चार कड़े, सोने की बालियां, एक अंगूठी, मंगलसूत्र व बैंक की  किताब व चेकबुक सहित  अन्य जरूरी दस्तावेज ले गए. चोरी की घटना की सूचना मकान मालिक सुबोध ने पुलिस को दी. मौके पर पहुंच कर एएसआई नरेश कुमार ने घटना की जानकारी ली. इस घटना से आसपास के कालोनीवासियों में दहशत का माहौल है क्योंकि यह वीआईपी इलाका है और नगरपालिका के चेयरमैन कंवलजीत विर्क का मकान 100  मीटर की दूरी पर स्थित है.



यह भी पढ़ें - गोहाना में एक साथ तोड़े चार दुकानों के ताले, हजारों का सामान व कैश चोरी


यह भी पढ़ें - होडल थाना से 100 मीटर की दूरी पर बदमाशों ने महिला को लूटा, पर्स में थे 10 हजार रुपये व एटीएम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करनाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 4, 2019, 10:25 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...