लाइव टीवी

पति ने पत्नी के गले पर चाकू से किया हमला, इलाज जारी

News18 Haryana
Updated: November 9, 2019, 5:54 PM IST
पति ने पत्नी के गले पर चाकू से किया हमला, इलाज जारी
पुलिस के अनुसार दोस्त के साथ मिलकर पति ने अपनी पत्नी की जान लेने की कोशिश की.

रात में करीब 3 बजे पति ने पत्नी को बातचीत में उलझा कर उसे घर की छत पर ले गया और चाकू से हमला कर उसकी जान लेने की कोशिश की.

  • Share this:
करनाल. हरियाणा में करनाल (Karnal) के उत्तम नगर में एक पति ने अपनी पत्नी पर चाकू से हमला (Husband attacked Wife) कर उसे बुरी तरह घायल कर दिया. महिला को शहर के एक निजी अस्पताल (Private Hospital) में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज जारी है. जानकारी के अनुसार घरेलू कलह (Domestic Strife) की वजह से पति ने शुक्रवार की रात पत्नी के गले पर चाकू से गहरा जख्म कर दिया. बताया जाता है कि महिला की 2 साल पहले ही शादी हुई है. पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई है.

2 साल पहले हुई है शादी

महिला का हाल जानने के लिए अस्पताल पहुंचे पुलिस अधिकारी ने बताया कि घायल अंजू की शादी 2 साल पहले ही सुनील नाम के लड़के से हुई है. कुछ दिन पहले पति-पत्नी के बीच तकरार हुआ था. तब पंचायत ने समझौता करा दिया था. इसके बाद महिला अपने ससुराल चली गई थी, लेकिन 28 अक्तूबर को वह फिर अपने मायके आ गई. उन्होंने कहा कि बीते शुक्रवार की रात महिला का पति किसी नंदू नाम के लड़के के साथ उसके मायके में आ गया. वह घर पर आराम से खाना खाने के बाद लेट गया. रात में करीब 3 बजे उसने बातचीत में महिला को उलझा कर उसे घर की छत पर ले गया.

महिला का हाल जानने अस्पताल पहुंचे पुलिस अधिकारी ने कहा कि FIR दर्ज कर आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.


पति और उसका सहयोगी भाग गए


पुलिस अधिकारी के अनुसार महिला ने बताया कि छत पर नंदू नामक लड़के ने उसके हाथ पकड़ लिए और उसके पति ने उसपर चाकू से वार कर उसे घायल कर दिया. महिला के चिल्लाने से घर के लोग जाग गए, लेकिन इसी बीच सुनील और नंदू दोनों भाग गए. पुलिस अधिकारी ने कहा कि महिला की हालत खतरे से बाहर है. उन्होंने कहा कि FIR दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा. वहीं महिला का इलाज कर रहे निजी अस्पताल के डॉक्टर कमल ने कहा कि महिला की हालत पहले से बेहतर है.
Loading...

ये भी पढ़ें - डेरा सच्चा सौदा की चेयरपर्सन विपासना इंसां ने की पुलिस अधीक्षक से मुलाकात

ये भी पढ़ें - सभी वर्गों के खिलाफ है हरियाणा की जोड़तोड़ सरकार : पूर्व विधानसभा स्पीकर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करनाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 9, 2019, 5:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...