लाइव टीवी

करनाल: पत्नी से झगड़ा होने के बाद पति ने फांसी लगाकर दी जान

Namandeep Singh | News18 Haryana
Updated: March 14, 2019, 9:24 AM IST
करनाल: पत्नी से झगड़ा होने के बाद पति ने फांसी लगाकर दी जान
प्रतीकात्मक तस्वीर (फाइल फोटो)

सरकारी स्कूल में पदस्थ अध्यापक हंस कमल शर्मा की शादी साल 2011 में हुई थी. शादी के कुछ महीनों बाद ही पति-पत्नी के बीच झगड़ा होने लगा था. हर रोज आपसी झगड़े और कलह से परेशान होकर कमल ने बुधबार रात घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

  • Share this:
हरियाणा के करनाल में आपसी झगड़े से परेशान पति ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक सरकारी स्कूल में अध्यापक पद पर तैनात था. आत्महत्या की सूचना के बाद पुलिस और फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर शव को फंदे से उतारा और कब्जे में लेकर कल्पना चावला सरकारी अस्पताल में भिजवाया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया और शव को पोस्टमार्टम हाउस में रखवाया है. घटना थाना सिटी के ठीक पास दयालपुरा गेट इलाके ही है.

पुलिस जांच अधिकारी जय पाल सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि करनाल के इंद्री में सरकारी स्कूल में पदस्थ अध्यापक हंस कमल शर्मा की शादी साल 2011 में हुई थी. शादी के कुछ महीनों बाद ही पति-पत्नी के बीच झगड़ा होने लगा था. हर रोज आपसी झगड़े और कलह से परेशान होकर कमल ने बुधबार रात घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मामले में परिजनों का कहना है कि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है, जिससे बाद मामले की हकीकत सामने आएगी.

मामले में पुलिस ने मृतक के शव को अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया है, जहां गुरुवार को पोस्टमार्टम किया जाएगा. पुलिस का कहना है कि फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन परिजनों ने बताया है कि आत्महत्या वाले दिन भी कमल का पत्नी से झगड़ा हुआ था, जिसके बाद उसने आत्महत्या की है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें-  लोकसभा चुनाव: गुरुग्राम सीट से दो बार जीते राव इंद्रजीत, एक बार कांग्रेस तो दूसरी बार BJP से

यह भी पढ़ें-  महिला का अपहरण कर गैंग रेप मामले के 11 आरोपियों में से 2 गिरफ्तार

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करनाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 14, 2019, 9:23 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...