Home /News /haryana /

Karnal: लड़की ने की छेड़छाड़ की शिकायत तो पुलिस के डर से दो लड़कों ने खाया जहर

Karnal: लड़की ने की छेड़छाड़ की शिकायत तो पुलिस के डर से दो लड़कों ने खाया जहर

करनाल में दो लड़कों ने अपने खिलाफ पुलिस से हुई छेड़छाड़ की शिकायत के बाद उठाया जानलेवा कदम.

करनाल में दो लड़कों ने अपने खिलाफ पुलिस से हुई छेड़छाड़ की शिकायत के बाद उठाया जानलेवा कदम.

Karnal News: परिजनों का कहना है कि हमारे लड़कों का कोई कसूर नहीं था. लड़की ने उन्हें गांव में अपमानित करने के लिये पुलिस में झूठी रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. जिस कारण हमारे बच्चों ने ऐसा कदम उठाया.

    हिमांशु नारंग.

    करनाल. हरियाणा के करनाल के गांव तखाना में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां पर दो युवकों ने डर के मारे जहर खा लिया, जिससे दोनों की मौत हो गई. दोनों ने ये कदम फजीहत और पुलिस के डर से उठाया. दोनों दोस्तों की मौत की खबर से पूरे गांव में मातम छा गया. असल में गांव की एक लड़की ने पुलिस को फोन करके इन्हीं दोनों लड़कों पर उसके साथ छेड़खानी करने की शिकायत की थी, जब ये बात दोनों लड़कों को पता चली तो उन्होंने डरकर जहर खा लिया, जिससे दोनों की मौत हो गई.

    जानकारी के मुताबिक, गांव के तखाना की एक लड़की ने 112 नंबर पर फोन करके सूचना दी थी कि तखाना गांव के ही लड़के विशाल एवं साहिल ने मेरे साथ छेड़छाड़ की है. शिकायत के बाद हरकत में आई पुलिस ने दोनों लड़को को थाने में बुलाया और उन्हें धमकाया. इसके बाद दोनों लड़कों से माफीनामा लिया गया और आगे से ऐसा ना करने की चेतावनी देकर पुलिस ने उन्हें छोड़ दिया. लेकिन ये बात गांव में फैल गई और उनके गांव के लोग इस घटना को लेकर आपस में बातें करने लगे. 

    पुलिस के धमकाने के बाद अपमानित महसूस कर रहे थे दोनों लड़के

    इधर, दोनों लड़के पुलिस के धमकाने और माफीनामा लिखवाने के बाद खुद को अपमानित महसूस करने लगे. जिसके बाद दोनों ने जहर खाने का फैसला किया और खा लिया. दोनों की मौत हो गई. परिवार के लोगों ने ये भी आरोप लगाया है कि उनके साथ थाने में मारपीट भी हुई. वहीं, माफीनामे के बाद लड़की ने भी लड़कों पर कमेंट किये, जिसके बाद लड़कों ने कदम उठाया.

    मृतकों के परिजनों ने पुलिस पर लगाये टॉर्चर करने के आरोप

    परिजनों का कहना है कि हमारे लड़कों का कोई कसूर नहीं था. लड़की ने उन्हें गांव में अपमानित करने के लिये पुलिस में झूठी रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. जिस कारण हमारे बच्चों ने ऐसा कदम उठाया और अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. उन्होंने पुलिस पर भी आरोप लगाया है कि पुलिस कर्मियों ने हमारे लड़कों के साथ जबरदस्ती दबाव बनाया और उन्हें टार्चर किया गया. उन्होंने महिला पुलिस कर्मी समेत दो पुलिस कर्मियों पर भी मामला दर्ज करने की मांग की है. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया गया है, देखना ये होगा पुलिस आगे इस मामले में किसके खिलाफ क्या क्या कार्रवाई करती है.

    Tags: Haryana news, Haryana police, Karnal news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर