इंद्री मंडी में दर्जनभर हथियारों से लैस बदमाशों ने मजदूरों को पीटा, कई घायल और एक गंभीर

Namandeep Singh | News18 Haryana
Updated: September 4, 2019, 10:55 AM IST
इंद्री मंडी में दर्जनभर हथियारों से लैस बदमाशों ने मजदूरों को पीटा, कई घायल और एक गंभीर
करनाल इन्द्री की अनाज मंडी में दर्जन भर हथियारों से लैस बदमाशों ने तीन दुकानों पर हमला बोल दिया और जमकर तोड़फोड़ की.

करनाल इन्द्री की अनाज मंडी में दर्जन भर हथियारों से लैस बदमाशों ने तीन दुकानों पर हमला बोल दिया और जमकर तोडफ़ोड़ की. एक युवा मजदूर को गंभीर चोटें आई जबकि अन्य को भी चोटें लगी.

  • Share this:
करनाल. हरियाणा के इन्द्री (Indri, Karnal) की अनाज मंडी (Grain Market )में दर्जन भर हथियारों से लैस बदमाशों ने तीन दुकानों पर हमला बोल दिया और जमकर तोडफ़ोड़ की. उन्होंने एक दुकान में लगा हुआ एलसीडी (LCD) और रुपयों से भरा गल्ला उठाने की भी कोशिश की. इस बीच दुकान के अंदर सो रहे मजदूर के जग जाने पर वह ऐसा करने में कामयाब नहीं हो सके. बदमाशों ने इस बात की खुन्नस मजदूरों (Labour) से निकालने की कोशिश की. वे मजदूरों को मारने पीटने लगे. इसके चलते एक युवा मजदूर को गंभीर चोटें आई जबकि अन्य को भी चोटें लगी. चोटिल युवकों को इन्द्री के सरकारी हस्पताल (Government Hospital) में भर्ती (Admit) करवाया गया है. पुलिस की इसकी सूचना दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया.



मजदूरों ने मंडी में काम करने से मना किया

इस घटना से खफा होकर मजदूरों ने अपनी सुरक्षा की मांग उठाते हुए इंद्री मंडी में काम बंद कर दिया. मजदूरों ने बदमाशों को तुंरत गिरफ्तार (Arrest) करने की मांग की है. मजदूरों ने बताया कि रात के बारह बजे के करीब कुछ लोग मोटरसाईकिल (Motorcycle) पर आए ओर दुकान नंबर 157, 158 व 159 में लूटपाट करने की नीयत से अंदर दाखिल हो गए.

स्कॉर्पियो में भरकर आए थे बदमाश

Indri Market-इन्द्री की अनाज मंडी
मजदूरों ने बताया कि बदमाशों के हाथों में डंडे, बिंडे व कुछ तेजदार हथियार लिए हुए थे और उन्होंने आते ही हमारे साथ मारपीट करनी शुरू कर दी जिसके चलते हमारे कुछ साथियों को काफी चोटें लगी हैं.


उन्होंने बताया कि बदमाशों ने एक दुकान का शीशा भी तोड़ दिया ओर दुकान में लगा एलसीडी और गल्ला उठाने लगे. हमने उनका विरोध किया तो उन्होंने हमारे साथ मारपीट की. इसके बाद हमारे कुछ ओर साथी आ गये तो फिर बदमाश भाग खड़े हुए. इसके बाद वो लोग एक स्कॉर्पियो में अपने दर्जन भर साथियों को लेकर आए.
Loading...

बदमाशों धारदार हथियारों से थे लैस

मजदूरों ने बताया कि बदमाशों के हाथों में डंडे, बिंडे व कुछ तेजदार हथियार लिए हुए थे और उन्होंने आते ही हमारे साथ मारपीट करनी शुरू कर दी जिसके चलते हमारे कुछ साथियों को काफी चोटें लगी हैं. मजदूरों ने इस घटना के बारे मे अपने दुकान मालिकों को बताया. पुलिस मौके पर तो जरूर पहुंची लेकिन उनके आने से पहले ही बदमाश भाग गए.

बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग उठी

मंडी में काम करने वाले मजदूरों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और बदमाशों को तुरंत पकड़ने की मांग की है. इस घटना के रोष स्वरूप मंगलवार को काम बंद रखा. इन्द्री मंडी एसोसिएशन के प्रधान हरपाल ने बताया कि इस घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है. उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस शहर में कुछ नहीं करती है. इससे पहले भी कई लूटपाट की घटनाएं हो चुकी है लेकिन कोई भी पकड़ा नहीं जा सका है.

डीएसपी ने बदमाशों की गिरफ्तारी का दिया आश्वासन

इस बारे में इन्द्री के डीएसपी रणधीर सिंह ने बताया कि देर रात मंडी में लेबर के साथ मारपीट करने की सूचना मिली है. कुछ बदमाशों ने दुकानों में लूटपाट करने की कोशिश की है. उन्होंने आश्वासन दिया कि जल्द ही बदमाशें को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. डीएसपी रणधीर सिंह ने कहा कि मंडी का सीजन शुरू हो गया है.

यह भी पढ़ें: CRPF भर्ती घोटाला: चार मुन्ना भाई गिरफ्तार और 413 के खिलाफ कार्रवाई शुरू

गेस्ट टीचरों ने खून से लिखा पीएम मोदी को खत, कहा-हमें जल्दी पक्का करो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करनाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 4, 2019, 10:42 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...