होम /न्यूज /हरियाणा /

होली का रंग छुड़ाने बाथरूम में गया था Couple , गीजर की गैस से हो गया हादसा

होली का रंग छुड़ाने बाथरूम में गया था Couple , गीजर की गैस से हो गया हादसा

27 वर्षीय गौरव अपनी पत्नी शिल्पी के साथ होली मनाकर घर लौटा था.

27 वर्षीय गौरव अपनी पत्नी शिल्पी के साथ होली मनाकर घर लौटा था.

Karnal News: 27 वर्षीय गौरव अपनी पत्नी शिल्पी के साथ होली मनाकर घर लौटा था. होली पर लगा रंग उतारने के लिए दोनों दंपत्ति बाथरूम में नहाने के लिए चले गए. इसी दौरान बाथरूम में लगे गैस गीजर से गैस रिसाव होने के कारण दोनों वहीं पर बेसुध हो गए.

अधिक पढ़ें ...

करनाल. बाथरूम गीजर के कारण कई हादसे हो चुके हैं. ऐसे ही एक हादसे की खबर करनाल से सामने आई है. यहां एक परिवार की होली की खुशियां मातम में बदल गई. खबर के अनुसा घरौंडॉ में स्वीट शॉप के मालिक के पुत्र व पुत्र वधू की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. बताया जा रहा है कि होली खेलने के बाद बाथरूम में दंपत्ति नहाने गया था. इसके बाद जब बहुत देर तक वे नहीं निकले तो चैक करने पर दोनों वहां मृत पड़े थे. प्रथम दृष्टया गीजर की गैस चढ़ने को मौत का कारण माना जा रहा है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के अनुसार 27 वर्षीय गौरव अपनी पत्नी शिल्पी के साथ होली मनाकर घर लौटा था. होली पर लगा रंग उतारने के लिए दोनों दंपत्ति बाथरूम में नहाने के लिए चले गए. इसी दौरान बाथरूम में लगे गैस गीजर से गैस रिसाव होने के कारण दोनों वहीं पर बेसुध हो गए. बाथरूम में हुई गौरव व शिल्पी के साथ घटना के बारे में परिजनों को कोई भनक नहीं लगी. करीब 2 घंटे बाद जब गौरव के परिजनों ने बाथरूम खोलकर देखा तो उनके होश उड़ गए. आनन-फानन में पति पत्नी को बेसुध अवस्था में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. त्योहार के दिन हुई इस घटना के बाद परिवार की खुशियां मातम में बदल गईं.

27 वर्षीय गौरव वह 25 वर्षीय शिल्पी की शादी तीन महीने पहले ही हुई थी. होली के अवसर पर गौरव अपनी पत्नी को लेकर ससुराल गया था वहां पर होली मनाने के बाद दोपहर को वे दोनों वापस घर लौट आए थे. इसके बाद वे होली का रंग उतारने के लिए नहाने चल गए थे. पति पत्नी की मौत की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. थाना प्रभारी दीपक जांगड़ा के अनुसार बाथरूम में हुई इस घटना की छानबीन शुरू कर दी गई है.

Tags: Haryana news, Karnal news

अगली ख़बर