Home /News /haryana /

करनाल: तेज रफ्तार बस ने 8 माह की गर्भवती महिला को कुचला, मौत

करनाल: तेज रफ्तार बस ने 8 माह की गर्भवती महिला को कुचला, मौत

रेगुलर चेकअप के लिए अस्पताल जा रही 8 माह की गर्भवती महिला को बस ने रौंद दिया (सांकेतिक तस्वीर)

रेगुलर चेकअप के लिए अस्पताल जा रही 8 माह की गर्भवती महिला को बस ने रौंद दिया (सांकेतिक तस्वीर)

करनाल नेशनल हाईवे (Karnal National Highway) पर नीलोखेड़ी के पास तेज रफ्तार पंजाब रोडवेज की एक बस ने 8 महीने की गर्भवती महिला को कुचला दिया (Crushed), जिससे उसकी मौत हो गई

    करनाल. हरियाणा (Haryana) के करनाल नेशनल हाईवे (Karnal National Highway) पर नीलोखेड़ी के पास तेज रफ्तार पंजाब रोडवेज की एक बस ने 8 महीने की गर्भवती महिला को कुचला दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. दरअसल, महिला नीलोखेड़ी हॉस्पिटल में अल्टरासाउंड कराने के लिए अपने पति के साथ बाइक पर आ रही थी, तभी उसके साथ ये दर्दनाक हादसा हो गया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं घटना को अंजाम देने के बाद चालक बस को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया.

    पुलिस ने बस को कब्जे में लिया

    करनाल नेशनल हाईवे पर नीलोखेड़ी के पास हुए इस दर्दनाक सड़क हादसे के बाद से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है. वहीं महिला के घरवालों और पति का रो-रोकर बुरा हाल है. फिलहाल, पुलिस ने मौके से बस को जब्त कर लिया है. साथ ही मामला दर्ज कर आरोपी बस चालक की छानबीन शुरू कर दी है.

    गौरतलब है कि तेज रफ़्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन कोई न कोई तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आकर अपनी जान गवां रहा है. इसी क्रम में बीते सोमवार को पंजाब रोडवेज की तेज रफ्तार बस ने गर्भवती महिला को कुचल दिया. मृतका की पहचान रीना नामक महिला के रूप में हुई है.

    जांच में जुटी पुलिस

    बता दें कि हादसा उस वक्त हुआ जब रीना अपने पति के साथ बाइक पर सवार होकर नीलोखेड़ी हॉस्पिटल में अल्ट्रासाउंड के लिए आ रही थी. तभी पंजाब रोडवेज की बस ने अपनी तेज रफ्तार की चपेट में बाइक को ले लिया. हादसे में महिला के पति को भी चोटें आई हैं. बहरहाल, मामले में पुलिस ने बस को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

    (करनाल से हिमांशु की रिपोर्ट)

    ये भी पढ़ें:- पानीपत: खेत में खाद डालने गए किसान पर गिरी आकाशीय बिजली, मौत

    ये भी पढ़ें:- रामरहीम से मिलने चौथी बार सुनारिया जेल में पहुंची हनीप्रीत, 20 मिनट तक हुई बात

    Tags: Accident, Haryana news, Karnal news, Road accident

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर