• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • हरियाणा: अपने गैंग के साथ 'लुटेरी दुल्हन' गिरफ्तार, अभी तक कर चुकी है 5 शादियां, अगली की थी तैयारी

हरियाणा: अपने गैंग के साथ 'लुटेरी दुल्हन' गिरफ्तार, अभी तक कर चुकी है 5 शादियां, अगली की थी तैयारी

लूट जाने के बाद दूल्हे को मालूम पड़ता था कि शादी के नाम पर मेरे साध धोखा हुआ है.

लूट जाने के बाद दूल्हे को मालूम पड़ता था कि शादी के नाम पर मेरे साध धोखा हुआ है.

Haryana News: स्थानीय थाना पुलिस के मुताबिक, रिम्पी ने 5 -5 शादियां कर रखी है. यदि वह पुलिस के हत्थे न चढ़ती तो 3 से 4 और शादियां पक्की थीं. दरअसल, पंजाब की रहने वाली रिम्पी ने शादी के नाम पर ठगी करने के लिए कुछ लोगों के साथ मिलकर एक गैंग बनाया.

  • Share this:

    करनाल. करनाल में पुलिस (Karnal Police ) की सीआईए शाखा ने लुटेरी दुल्हन (Robber Bride) और उसके साथियों को गिरफ्तार किया है. ये लुटेरी दुल्हन लोगों से शादी के नाम पर पैसे ऐंठती थी और फिर भागकर दूसरी शादी कर लेती थी. रिम्पी (Rimpy) नाम के इस दुल्हन ने अब तक 5 शादी करके लोगों को झांसा दिया है. पुलिस ने इस गैंग के 4 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है. जबकि एक अन्य आरोपी पहले से ही जेल में है. यानी 5 आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आ चुके हैं.

    दरअसल, स्थानीय थाना पुलिस के मुताबिक, रिम्पी ने 5 -5 शादियां कर रखी है. यदि वह पुलिस के हत्थे न चढ़ती तो 3 से 4 और शादियां पक्की थीं. दरअसल, पंजाब की रहने वाली रिम्पी ने शादी के नाम पर ठगी करने के लिए कुछ लोगों के साथ मिलकर एक गैंग बनाया. इस गैंग के लोग मालदार युवकों को शादी कराने का प्रस्तवाव देते थे. फिर मोटी रकम वसूलने के बाद लुटेरी दुल्हन से शादी करवा देते थे. शादी के कुछ ही दिनों बाद यह दुल्हन बहुत कुछ लूटकर घर से फरार हो जाती थी और अपने गैंग के पास पहुंच जाती थी. इसके बाद किसी अन्य दूल्हे की तलाश शुरू हो जाती थी. फिर नए दूल्हे के साथ भी यह घटना घटित होती थी. लूट जाने के बाद दूल्हे को मालूम पड़ता था कि शादी के नाम पर मेरे साध धोखा हुआ है.

    गैंग के कुल 5 आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं
    जानकारी के मुताबिक, रिम्पी शादी से पहले भी अपने होने वाले दूल्हे राजा से कभी जेवर, कभी सूट और कभी शादी के जोड़े तो कभी घर के सामान खरीदने के नाम पर पैसे ऐंठती थी. फिर शादी होने के बाद 5 से 7 दिन के भीतर दूल्हे के घर से सामान उठाकर रफ्फूचक्कर हो जाती थी. इसके बाद वह अगले शिकार की तलाश घूमने लगती थी. कहा जा रहा है कि ये लोग मैरिज ब्यरो वाले लोगों के संपर्क में भी थे, ताकि ज़्यादा से ज़्यादा लोगों को चूना लगाया जा सके. वहीं, रिम्पी के इस गैंग ने हरियाणा- पंजाब के 5 परिवारों के लड़कों से शादी करके उन्हें धोखा दिया है. लेकिन अब गैंग के सभी लोग पुलिस के हत्थे चढ़ चुके हैं. गैंग के कुल 5 आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं.

    पुलिस जांच में कई और खुलासे हो सकते हैं
    वहीं, पुलिस ने इन 4 आरोपियों का 2 दिन का रिमांड लिया है और एक आरोपी पहले से जेल में है. इस गैंग के तार और राज्यों में भी हो सकते हैं. हो सकता है रिम्पी ने राजस्थान और उत्तर प्रदेश के लड़कों के साथ भी शादी करके उनकी ज़िंदगी के साथ खिलवाड़ किया हो. पुलिस जांच में कई और खुलासे हो सकते हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज