करनाल: रिश्तेदारों ने घर में घुसकर बाप-बेटे पर चलाई गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती
Karnal News in Hindi

करनाल: रिश्तेदारों ने घर में घुसकर बाप-बेटे पर चलाई गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती
3-4 दिन पहले दोनों परिवारों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था

करनाल में पड़ोस में रहने वाले रिश्तेदारों ने घर में घुसकर पिता-पुत्र पर गोली चला दी.

  • Share this:
करनाल. हरियाणा (Haryana) में करनाल (Karnal) जिले के कतलेहड़ी गांव में आपसी रंजिश के चलते पड़ोस में रहने वाले रिश्तेदारों ने घर में घुसकर पिता-पुत्र पर गोली चला (firing) दी. गोली पिता के पैर में लगी है जबकि बेटे पर तेजधार हथियार से हमलावरों ने हमला किया है. हमले में घायल हुए पिता-पुत्र को गंभीर हालत में इलाज के लिए करनाल के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे असंध के डीएसपी दलबीर सिंह ने मामले की जांच की शुरू कर दी है.

पूरा मामला

करनाल के कतलेहड़ी गांव में पड़ोस में रहने वाले रिश्तेदारों ने अपने ही परिवार के घर में घुसकर इस घटना को अंजाम दिया है. मामले में असंध के डीएसपी दलबीर सिंह ने बताया कि 3-4 दिन पहले दोनों परिवारों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था, जिसकी रंजिश में दूसरे पक्ष ने घर में घुसकर पिता-पुत्र पर हमला कर दिया. घायल पिता की पहचान सतपाल और बेटे की अमित के रूप में हुई है.



क्राइम रिपोर्ट-crime report
हमले में घायल हुए पिता-पुत्र के बयान लेने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी

उन्होंने कहा कि अस्पताल में भर्ती दोनों पिता-पुत्र फिलहाल खतरे से बाहर हैं, जल्द ही उनके बयान लेने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

गौरतलब है कि हरियाणा में आए दिन अपराध की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं. हत्या, लूट, अपहरण और छिनतई के कई मामले सामने आ चुके हैं. हरियाणा पुलिस भी इन अपराधों को रोकने और अपराधियों को पकड़ने में लगातार नाकाम साबित हो रही है. ऐसे में दिन ब दिन बढ़ती आपराधिक घटनाओं ने पुलिस की कार्यशैली पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं.

ये भी पढ़ें:- अनिल विज ने रॉबर्ट वाड्रा पर किया तंज, बोले-शाही जमाई राजा ने किए बड़े चमत्कार 

ये भी पढ़ें:- हरियाणा के रण में अकेले उतरेगा 'हाथी', मायावती को क्यों नहीं भाता किसी का साथ?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज