लाइव टीवी

नवरात्रि के शुभ दिन पर INLD करेगी अपने उम्मीदवारों का ऐलान: अभय चौटाला

News18 Haryana
Updated: September 19, 2019, 10:56 AM IST
नवरात्रि के शुभ दिन पर INLD करेगी अपने उम्मीदवारों का ऐलान: अभय चौटाला
अभय चौटाला ने कहा कि जो श्राद्ध में चुनावी घोषणाएं कर रहे हैं, उन्हें सामाजिक ज्ञान नहीं (फाइल फोटो)

INLD नेता अभय चौटाला ने कहा कि इस बार के विधानसभा चुनाव में BJP की हार पक्की है.

  • Share this:
करनाल. हरियाणा (Haryana) में विधानसभा चुनाव (Assembly Election) की उल्टी गिनती शुरू हो गई है. इसमें सबसे पहले आम आदमी पार्टी (AAP) और जननायक जनता पार्टी (JJP) ने अपने उम्मीदवारों (Candidates)  का ऐलान किया है. अब सबकी नजरें बीजेपी (Bhartiya Janta Party), कांग्रेस (Congress) और इनेलो (Indian National Lok Dal) पर टिकी हुई है.

'जो श्राद्ध में चुनावी घोषणाएं कर रहे हैं, उन्हें सामाजिक ज्ञान नहीं'

इनेलो नेता अभय चौटाला (Abhay Chautala) से जब उम्मीदवारों के नामों की घोषणा के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अभी श्राद्ध (पितर पक्ष) चल रहे हैं. श्राद्ध में कोई भी शुभ काम नहीं किया जाता है, जो इस वक्त चुनावी घोषणाएं कर रहे हैं, उन्हें सामाजिक ज्ञान नहीं है. उन्होंने कहा कि इनेलो अपने उम्मीदवारों का ऐलान नवरात्रि (Navratri) जैसे शुभ मौके पर करेगी.

25 सितंबर को कैथल में मनाई जाएगी चौधरी देवीलाल की जयंती

मिली जानकारी के मुताबिक करनाल के जाट भवन में इनेलो कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की गई थी, जहां अभय चौटाला 25 सितंबर को कैथल में मनाई जाने वाली चौधरी देवीलाल की जयंती (Chaudhary Devi Lal's birth anniversary) का न्योता (Invitation) देने आए थे. इस दौरान अभय चौटाला ने बीजेपी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

विधानसभा चुनाव-assembly election
इनेलो नेता अभय चौटाला ने कहा कि इस विधानसभा चुनाव में बीजेपी की हार निश्चित है


विधानसभा चुनाव में बीजेपी की हार निश्चित है : अभय चौटाला
Loading...

इनेलो नेता अभय चौटाला ने कहा कि अभी कुछ दिनों तक बीजेपी 75 पार का नारा दे रही थी, लेकिन अब बीजेपी शांत हो गई है. इससे साफ लग रहा है कि बीजेपी को भी विश्वास हो गया है कि इस बार के विधानसभा चुनाव में उनकी हार पक्की है. अभय ने कांग्रेस की गुटबाजी (Groupism) पर भी निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस कई हिस्सों में बंट गई है. अशोक तंवर, कुमारी सैलजा और भूपेंद्र सिंह हुड्डा के अपने-अपने गुट हैं.

ये भी पढ़ें:- दोस्त के साथ पत्नी का अश्लील वीडियो देख पति हुआ आगबबूला, बीवी को मारी गोली

बहादुरगढ़: मकान में लगी आग, कमरे में सो रहे दंपति को सीढ़ी लगाकर निकाला बाहर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करनाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 19, 2019, 10:47 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...