छह लाख रुपये के कुत्ते को पहले किया किडनैप, फिर कर दिया कत्ल

कुत्ते के मालिक सागर का आरोप है कि छोटा राज को किडनैप किया गया और उसकी बुरी तरह पिटाई की गई (फाइल फोटो)

Karnal News: सागर के मुताबिक कुछ दिन पहले उसके कुत्ते को कुछ खिलाकर किडनैप (Dog Kidnapped) किया जाता है, फिर उसे बुरी तरह मारा जाता है. सागर और उसके दोस्तों ने एक बेजुबान को न्याय दिलाने और उसके हत्यारे की गिरफ्तारी के लिए मुहिम छेड़ी है.

  • Share this:
    करनाल. हरियाणा के करनाल (Karnal) में लेब्राडोर नस्ल के एक पालतू कुत्ते (Labrador Dog) के कत्ल का मामला सामने आया है. छोटा राजा नाम के इस कुत्ते के हत्यारे फरार हैं. कुत्ते से बेइंतहां मोहब्बत करने वाले उसके मालिक ने पुलिस अधीक्षक (एसपी) गंगाराम पूनिया से मुलाकात कर न्याय की मांग की है. उन्होंने मुताबिक छोटा राज को किडनैप किया गया और उसकी बुरी तरह पिटाई की गई. उन्होंने कुत्ते के पुराने मालिक पर यह आरोप लगाए. उनका दावा है कि यह खास कुत्ता लगभग छह लाख रुपये का था.

    मिली जानकारी के मुताबिक करनाल के शेरगढ़ खालसा में एक व्यक्ति कुत्तों का व्यापार करता था. उसके पास लैब्राडोर नस्ल का यह कुत्ता था जिसे उसने गांव के ही रहने वाले सागर को तीन लाख रुपए में बेच दिया था. खरीदने के बाद सागर ने कुत्ते की अच्छी तरह से देखभाल की, उसको खिला-पिला कर तगड़ा और तंदुरुस्त बनाया. सागर ने अपने डॉग को छोटा राजा नाम दिया. इस दौरान कुत्ते के पुराने मालिक ने उसका आकार और डील-डौल देखकर उसे वापस खरीदने की इच्छा जाहिर की. वो कुत्ते के लिए छह लाख रुपए देने को तैयार हो जाता है लेकिन सागर ने छोटा राजा को बेचने से इनकार कर दिया.

    सागर के मुताबिक कुछ दिन पहले उसके कुत्ते को कुछ खिलाकर किडनैप किया जाता है, फिर उसे बुरी तरह मारा जाता है. सागर और उसके दोस्तों ने एक बेजुबान को न्याय दिलाने और उसके हत्यारे की गिरफ्तारी के लिए मुहिम छेड़ी है. इसी सिलसिले में सोमवार को वो करनाल के एसपी से मिले. सागर की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. (हिमांशु नारंग की रिपोर्ट)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.