BJP सांसद संजय भाटिया भूले मर्यादा, किसानों के मुद्दे पर सबके सामने कांग्रेस को दी गाली

संजय भाटिया से उनके दिए बयान को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैंने जान-बूझकर कोई गाली नहीं दी. हां, मैने गलत शब्द का इस्तेमाल किया. लेकिन बस बातों के फ्लो-फ्लो में गलत शब्द का प्रयोग हो गया

कांग्रेस के विधायक शमशेर गोगी ने बीजेपी सांसद संजय भाटिया (Sanjay Bhatia) के अमर्यादित बयान का विरोध किया. उन्होंने कहा कि सांसद संजय भाटिया शिष्टाचार भूल गए हैं उनकी शिकायत लोकसभा सांसद और प्रधानमंत्री से की जाएगी

  • Share this:
    करनाल. हरियाणा के करनाल (Karnal) से बीजेपी के सांसद संजय भाटिया (Sanjay Bhatia) ने किसानों के मुद्दे पर विपक्षी पार्टी (कांग्रेस) पर जमकर बरसे हैं. इस दौरान उन्होंने विपक्षी पार्टी पर किसानों की जमीन हड़पने का आरोप लगाते हुए अपना आपा खो दिया और उसे गाली दे डाला. कांग्रेस ने बीजेपी सांसद के अमर्यादित बयान पर नाराजगी जताते हुए कहा कि वो अपना शिष्टाचार भूल गए हैं. पार्टी ने कहा कि वो इसकी शिकायत लोकसभा स्पीकर ओम बिरला (Om Birla) और प्रधानमंत्री से करेगी.

    दरअसल मंगलवार को करनाल के सांसद संजय भाटिया लोगों से मुलाकात कर उनकी समस्याओं को सुन रहे थे. इस दौरान उन्होंने विपक्षी पार्टी को निशाना साधते हुए कहा कि यह लोग टुच्ची राजनीति करने वाले हैं जो परिवार से बाहर नहीं निकले, इन्होंने अपनी रिश्तेदारी में टेंडर दे दिए और यह बात करते हैं किसानी की.

    बाद में जब संजय भाटिया से उनके दिए बयान को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैंने जान-बूझकर कोई गाली नहीं दी. हां, मैने गलत शब्द का इस्तेमाल किया. लेकिन आज मैं शांत मन से आया था, मैंने गुस्से में कुछ नहीं कहा बस बातों के फ्लो-फ्लो में हो गया.

    वहीं, कांग्रेस के विधायक शमशेर गोगी ने बीजेपी सांसद के अमर्यादित बयान का विरोध किया. उन्होंने कहा कि सांसद संजय भाटिया शिष्टाचार भूल गए हैं उनकी शिकायत लोकसभा सांसद और प्रधानमंत्री से की जाएगी. (हिमांशु नारंग की रिपोर्ट)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.