Home /News /haryana /

करनाल: प्रेम प्रसंग के चलते पत्नी ने करवाई थी पति की हत्या, 3 युवकों समेत गिरफ्तार

करनाल: प्रेम प्रसंग के चलते पत्नी ने करवाई थी पति की हत्या, 3 युवकों समेत गिरफ्तार

करनाल में सिख युवक की हत्या

करनाल में सिख युवक की हत्या

Karnal Murder Case: मृतक की पहचान 34 वर्षीय अमनदीप निवासी नीलोखेड़ी के रूप में हुई थी. मृतक युवक बुधवार शाम करीब 7 बजे से लापता था. मिली जानकारी के अनुसार अमनदीप उचाना में एक लैबोरेट्री में काम करता था. वह बुधवार को डयूटी पर भी गया था, लेकिन शाम 7 बजे छुट्टी हो जाने के बाद वह घर पर नहीं पहुंचा. उसकी कई जगहों पर तालाश की गई, लेकिन कहीं भी कुछ पता नहीं चला. पुलिस को फोन के माध्यम से सूचना मिली कि अमनदीप का शव यहां खेतों में पड़ा मिला है.

अधिक पढ़ें ...

    हिमांशु नारंग

    करनाल. हरियाणा के करनाल जिले के नीलोखेड़ी निवासी 34 वर्षीय अमनदीप के हत्यारों (Amandeep Murder Case) का पुलिस ने पता लगा लिया है. पुलिस और परिवार जिसे बाहर ढूंढ रहे थे वो घर का ही सदस्य निकला. वह कोई और नहीं बल्कि अमनदीप का जीवनसाथी है. जी हां अमनदीप की पत्नी रविन्द्र कौर ने ही अपने प्रेमी से पति की हत्या करवाई है. सीआईए पुलिस (CIA Police) ने अमनदीप की पत्नी के अलावा अंबाला के तीन युवकों को भी गिरफ्तार किया है. जिन्हें कोर्ट में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा.

    एसपी गंगाराम पुनिया ने बताया कि आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, जिसको लेकर पुलिस की तरफ से प्रेसवार्ता भी की जाएगी. पिता गुरजीत सिंह ने बताया कि अमनदीप दो बहन भाई हैं. उसका बेटा अमनदीप घर से रोजाना गांव उचाना में बनी जी-लैब में ग्राफिक डिजाइनर पद पर काम करने जाता था. रोजाना की तरह 24 नवंबर को अपनी बाइक पर लैब से घर के लिए निकला, पर घर नहीं पहुंचा. जब काफी समय तक नहीं आया तो उन्होंने उसकी पूरी तलाश की, लेकिन कहीं भी पता नहीं चला. जानकारी पुलिस को भी दी.

    अगले दिन तरावड़ी के खेतों में शव पड़ा मिला. अमनदीप के सिर व गर्दन पर चोट के निशान बने हुए मिले. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर उन्हें सौंप दिया. सीआईए करनाल ने जांच करते हुए अंबाला के तीन युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया. उसके बाद मृतक की पत्नी को भी पूछताछ के लिए बुलाया. पुलिस का शक पूछताछ के बाद यकीन में बदल गया. रविवार रात को चारों को गिरफ्तार कर लिया गया. जिन्हें सोमवार को कोर्ट में पेश करके रिमांड पर लिया जाएगा. मर्डर के पीछे की पूरी कहानी का पता लगाया जाएगा.

    नीलोखेडी के अमनदीप की वर्ष 2016 में अंबाला में शादी हुई थी. अब शादी को पांच वर्ष बीत चुके हैं. दोनों की शादी के बाद उनके पास डेढ साल की बेटी है. परिजनों ने बताया कि अमनदीप की पत्नी कोई भी काम अकेले नहीं करती थी. जब भी कोई काम करती, तब वो अपने साथ अपने पति को लेकर जाती. कभी उसे फोन पर भी किसी के साथ बातचीत करते नहीं देखा. ऐसे में परिवार के किसी भी सदस्य को अमनदीप की पत्नी रविंद्र कौर पर शक नहीं हुआ.

    गुरुवार दोपहर को खेतों में खून से लथपथ शव पड़ा मिला. शव के पास ऑटो स्टार्ट करने वाली रस्सी भी मिली. पुलिस को शव के समीप से उसकी हीरो होंडा डीलक्स मोटरसाइकिल स्टैंड पर लगी हुई मिली. मोटरसाइकिल की चाबी नीचे पड़ी हुई थी. मोटरसाइकिल से कुछ गज की दूरी पर अमनदीप का शव खेत में पड़ा हुआ था. शव से करीब पंद्रह फीट की दूरी पर शराब की खाली बोतल मिली और खाली बोतल के ठीक सामने करीब दस फीट की दूरी पर बोतल का खाली रैपर भी मिले.

    रैपर और खाली बोतल के ठीक मध्य में दो प्लास्टिक के खाली गिलास और संतरे के ताजे छिलके पड़े हुए थे. शराब की बोतल के रैपर से करीब पंद्रह फीट की दूरी पर एक थर्मोकोल की प्लेट और दो सिल्वर के लिफाफे भी पड़े हुए थे. थर्मोकोल की प्लेट पर सब्जी लगी हुई थी. सिल्वर के एक लिफाफे में रोटी पैक करवाई गई लग रही थी. दूसरे लिफाफे में सब्जी के निशान मिले थे.

    Tags: Crime News, Haryana police, Murder

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर