5 Star होटल की लापरवाही परिवार पर पड़ी भारी, 11 साल के मासूम की मौत, जानें पूरा मामला

होटल मैनेजमेंट की लापरवाही के चलते मासूम की मौत हो गई. पुलिस ने अब होटल पर लापरवाही का मामला दर्ज किया है.

Karnal News: स्विमिंग पूल में डूबने के चलते हुई मासूम की मौत, पूल के पास न रेलिंग थी, न गार्ड और न ही कोई मैनेजमेंट का कर्मचारी, पुलिस ने होटल के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज किया.

  • Share this:
करनाल. करनाल में स्थित एक पांच सितारा होटल की ऐसी लापरवाही हुई कि एक 11 साल के मासूम की जान चली गई. मामला होटल नूर महल का है जहां पर एक शादी के दौरान बच्चे की स्विमिंग पूल में डूबने से मौत हो गई. अब परिवार ने पुलिस में होटल के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज करवाया है. पुलिस मामले की जांच कर ही है.
जानकारी के अनुसार होटल नूर महल में एक शादी समारोह का आयोजन था. इस दौरान 11 साल का हृदय गोयल भी इस शादी में शामिल होने आया. होटल में मौजूद स्‍विमिंग पूल में नहाने के दौरान बच्चा डूब गया. बाद में उसे निजी अस्पताल ले जाया गया जहां पर उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

शादी का माहौल मातम में बदला
शादी के माहौल में बच्चा कहीं खेल रहा होगा यही सोच कर पहले तो हृदय के परिजन उसे ढूंढते रहे लेकिन जब वह नहीं मिला तो होटल मैनेजमेंट को संपर्क किया गया. इस दौरान स्विमिंग पूल में अचानक हृदय पर नजर पड़ी. उसे बाहर निकाला तो उसकी सांसें चल रही थीं. उसे तत्काल अस्पातल ले जाया गया. लेकिन इलाज के दौरान हृदय ने दम तोड़ दिया. बच्चे की मौत की खबर मिलते ही शादी का माहौल मातम में बदल गया. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजन को सौंप दिया है.

न गार्ड, न रेलिंग
मासूम की मौत के बाद गुस्साए परिजन ने होटल मैनेजमेंट से जब इस संबंध में बात की तो संतोषजनक जवाब नहीं मिला. इसके बाद परिजन ने पुलिस से शिकायत की. परिजन ने बताया कि मौके पर न तो कोई लाइफ गार्ड मौजूद था और न ही मैनजमेंट का कोई कर्मचारी. यहां तक कि स्‍विमिंग पूल के चारों तरफ या अंदर भी कोई ग्रिल या चेन नहीं थी. होटल की तरफ से सुरक्षा के कोई सही इंतजाम नहीं थे. मौके को देख कर और मामले की गंभीरता पर पुलिस ने होटल के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. फिलहाल मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.