Home /News /haryana /

karnal police takes out the dead body from graveyard in a murder case nodnc

करनाल में पुलिस ने क​ब्र खोदकर क्यों बाहर निकाला शव, जानें, पूरा मामला

15 मई की रात को यमुनानगर के पीपली माजरा गांव में दो भाइयों के बीच आपस में झगड़ा हो गया था.

15 मई की रात को यमुनानगर के पीपली माजरा गांव में दो भाइयों के बीच आपस में झगड़ा हो गया था.

Karnal News: 15 मई की रात को यमुनानगर के पीपली माजरा गांव में दो भाइयों के बीच आपस में झगड़ा हो गया. बताया गया कि बीमार बच्ची को दवा दिलवाने के कारण से झगड़ा हुआ. इस झगड़े में एक भाई मोहम्मद सुफियान ने दूसरे भाई मोहम्मद नईम को चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी. इ

अधिक पढ़ें ...

हिमांशु नारंग

करनाल. हरियाणा के करनाल में पुलिस ने कब्र खोदकर एक शव को बाहर निकाला है. इस शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. पुलिस के अनुसार हत्या के केस के सिलसिले में कब्रिस्तान में खोदकर शव को बाहर निकाला गया है. मामले के अनुसार 15 मई को दो भाईयों में पारिवारिक झगड़ा हुआ, जिसमें एक भाई ने दूसरे को चाकू से गोदकर मार डाल. इसके बाद उसे दफन कर दिया गया. जब मामला खुला तो पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर कार्यवाही शुरू की. इसी सिलसिले में शव को कब्र से निकाला गया है. मामला यमुनानगर के पीपली माजरा गांव का है.

हरियाणा के जिले करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज पोस्टमार्टम हाउस में शव निकालकर युवक का पोस्टमार्टम किया गया. जानकारी के अनुसार 15 मई की रात को यमुनानगर के पीपली माजरा गांव में दो भाइयों के बीच आपस में झगड़ा हो गया. बताया गया कि बीमार बच्ची को दवा दिलवाने के कारण से झगड़ा हुआ. इस झगड़े में एक भाई मोहम्मद सुफियान ने दूसरे भाई मोहम्मद नईम को चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद परिजनों ने सुबह मृतक नईम के शव को कब्रिस्तान में दफना दिया. 17 मई को पुलिस को इस मामले की जानकारी मिली. पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू की और कब्रिस्तान से मृतक नईम का शव निकालकर जगाधरी पोस्टमार्टम के लिए ले गए.

यमुनानगर पुलिस के एएसआई कुलदीप सिंह ने बताया कि शव 2 दिन पुराना होने के कारण जगाधरी अस्पताल में कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया. जिसके लिए गुरुवार को करनाल पहुंच कर पोस्टमार्टम करवाया गया. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

परिजनों के अनुसार सुफियान ड्राइवरी का काम करता है. जब घर पर आया तो उसकी बच्ची रो रही थी. उसकी पत्नी ने बताया बच्ची को पेट में दर्द है. सुफियान ने भाई नईम को दवाई ना दिलवाने का कारण पूछते हुए झगड़ा शुरु कर दिया. झगड़ा इतना बढ़ गया कि सुफियान ने नईम को चाकू घोंप दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. परिवार वालों ने नईम को कब्रिस्तान में भी दफना दिया.

Tags: Haryana news, Karnal news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर