Home /News /haryana /

हरियाणा: 40 साल की पिंकी ने किया सुसाइड, भाई बोला-दूसरी को भी मार दिया

हरियाणा: 40 साल की पिंकी ने किया सुसाइड, भाई बोला-दूसरी को भी मार दिया

हरियाणा के करनाल में महिला द्वारा सुसाइड का मामला सामने आया है.

हरियाणा के करनाल में महिला द्वारा सुसाइड का मामला सामने आया है.

Karnal Suicide Case: मृतिका के भाई धर्मेंद्र ने बताया कि मेरी बहन की शादी की यहां पर हुई है. एक लड़की को पहले मार दिया था और उसको कैंसर बताया था. अब दूसरी को मारा-पीटा गया है. सुबह फिर से उसके साथ लड़ाई और बेइज्जती की. जब दूसरी लड़की ने फोन किया तो उसको भी धमकी दी. हमें भी पुलिस केस करने पर धमकी दी गई है.

अधिक पढ़ें ...

    करनाल. हरियाणा के करनाल जिले के नगला फार्म में दिल्ली की 40 वर्षीय पिंकी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मायके पक्ष के लोगों ने पति, देवरानी समेत ससुरालजनों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. मामले की जानकारी फोन पर पुलिस को दी गई. सूचना देने पर मृतका की बहन को धमकी भी दी गई. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम रुम में रखवाया है. शिकायत के बाद आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

    पिंकी की मां ने बताया कि बीते कल ही उसने पहले जमाई के साथ बातचीत की. बेटा लड़ाई दंगा होता रहता है. मेरे पर तो तुम्हारी लड़ाई मिटती नहीं, वो बोल्या इसको समझा दो. मैंने उसे फोन पर समझाया और गुस्सा ढिल्ला हो जाएगा. दो दिन मेरे पास आ जा, उसकी देवरानी ने उसको फैसला लेने के लिए कहा. शराब पीकर आया तो उसकी बेटी ने उसको समझाना चाहा था. अब आज सुबह सुसाइड किया है. सुबह जब वो कपड़े धो रही थी तो दूसरी गाली दे रही थी. दोनों के बीच कहासुनी हुई. कपड़े छोड़कर उसकी बेटी अंदर घुस गई. छोटी बेटी के पास फोन करके उसको भेजा तो देखा तो उसकी बेटी लटकी हुई मिली.

    एक लड़की को पहले मार दिया था
    मृतिका के भाई धर्मेंद्र ने बताया कि मेरी बहन की शादी की यहां पर हुई है. एक लड़की को पहले मार दिया था और उसको कैंसर बताया था. अब दूसरी को मारा-पीटा गया है. सुबह फिर से उसके साथ लड़ाई और बेइज्जती की. जब दूसरी लड़की ने फोन किया तो उसको भी धमकी दी. हमें भी पुलिस केस करने पर धमकी दी गई है. 17 साल पहले शादी हुई थी. उसकी सुसराल जनों ने उसको परेशान करके फांसी लगाने के लिए मजबूर किया है. 11 बजे पता चला कि पिंकी ने फांसी लगा ली है और यहां आने पर पता चला कि आईसीयू में है. जब वे 12 बजे के करीब पहुंचे तो यहां पर पता चला कि उसकी मौत हो चुकी है.

    Tags: Haryana Government, Shimla police, Suicide

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर