Home /News /haryana /

करनाल में आढ़ती ने की खुदकुशी, 6 पेज के सुसाइड नोट में लिखी पूरी कहानी

करनाल में आढ़ती ने की खुदकुशी, 6 पेज के सुसाइड नोट में लिखी पूरी कहानी

करनाला में आढ़ती ने सुसाइड कर लिया.

करनाला में आढ़ती ने सुसाइड कर लिया.

Karnal Suicide Case: करनाल के बल्ला गांव के रहने वाले दीपक नरेला में आढ़त की दुकान करते थे. मंगलवार को इसके पास 850 धान की बोरी आई थी. इसको पड़ोस के आढ़त ने खरीद ली. खरीद के बाद पैसे देने से मना कर दिया. मृतक के छह पेज का सुसाइड नोट लिखा था. इसके आधार पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है.

अधिक पढ़ें ...

    हिमांशु नारंग
    करनाल. हरियाणा के करनाल (Karnal News) के गांव बल्ला में एक आढ़ती ने पैसों के लेन-देन से परेशान होकर जहरीला पदार्थ खाकर सुसाइड कर लिया. जहर खाने से पहले सुसाइड के लिए उकसाने का नोट में आरोप लगाया गया है. नरेला अनाज मंडी और अलीगढ़ मंडी के व्यापारियों ने पैसों के लिए दवाब बना हुआ था. रात को तबीयत खराब होने के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया था और बाद में उसने दम तोड़ दिया. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. सुसाइड नोट के आधार पर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

    मृतक के भाई कर्मचंद ने बताया कि उसके छोटे भाई दीपक की नरेला अनाज मंडी में आढ़त की दुकान थी. उसने अलीगढ़ से करीब 80 लाख रुपये लेने थे. ये पैसे अनाज मंडी नरेला से उठाकर दिए हुए थे. नरेला अनाज मंडी वाले पैसों के लिए दवाब बना रहे थे. उसके लाइसेंस को रद्द करवाने की बात का दवाब बना रहे थे, जिसने पैसे देने थे वो अलीगढ़ चला गया. मंगलवार को धोखे से नया माल खरीद लिया और पैसे देने से मना कर दिया. बाद में मारने की भी धमकी देने लगा. मृतक के पास दो बच्चे हैं.

    जहर खाने के बाद हो रही थींं उल्टियां
    परिवार के लोगों ने देखा कि दीपक को उल्टी लगी हुई है,तक डॉक्टर को बुलाया. इसके बाद करनाल लेकर आए और वहां पर कुछ सुधार हुआ, लेकिन कुछ समय के बाद उसकी मौत हो गई. उनकी जेब से सुसाइड नोट मिला. जिसमें लिखा था कि हमारा लेन-देन लगभग बराबर था. जितना ही हमने देना था, उतना ही लेना था. इस समय लेने वालों ने काफी दवाब बना रखा था. उन्हें कई बार कहा कि वे मार्च तक हिसाब कर देंगे, लेकिन दवाब ज्यादा होने के कारण वो सहन नहीं कर सके.

    क्या कहती है पुलिस
    जांच अधिकारी ने बताया कि बल्ला के रहने वाले दीपक नरेला में आढ़त की दुकान करते हैं. मंगलवार को इसके पास 850 धान की बोरी आई थी. इसको पड़ोस के आढ़त ने खरीद ली. खरीद के बाद पैसे देने से मना कर दिया. 6 पेज का सुसाइड नोट लिखा. गुरुवार को अनाज मंडी से वापस आकर जहरीला पदार्थ खा लिया और शुक्रवार को मौत हो गई. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. उकसाने का केस दर्ज किया जाएगा.

    Tags: Farmer Suicide, Haryana news live, Karnal news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर