Home /News /haryana /

karnal terroist arrest case terrorist gurpreet used to spend money on his girlfriend 5 lakh is still lying in the account hrrm

Karnal Terrorists Case: आतंकी गुरप्रीत अपनी गर्लफ्रेंड पर लुटाता था पैसे, खाते में अभी पड़े हैं 5 लाख रुपये

पता लगाया जा रहा है कि इनको आर्थिक मदद कहां से मिलती थी.

पता लगाया जा रहा है कि इनको आर्थिक मदद कहां से मिलती थी.

Karnal Terrorists Arrest: गुरप्रीत नाम के आतंकी से एक खाते में बार बार भारी मात्रा में पैसे डालने की बात सामने आई. अभी भी उस खाते में ₹590000 मौजूद थे. जिसको पुलिस ने सीज कर दिया है. इन लोगों से काफी महत्वपूर्ण जानकारियां मिली हैं.

अधिक पढ़ें ...

करनाल. हरियाणा के जिले करनाल के बसताड़ा टोल से पकड़े गए चार आतंकियों के मामले में पुलिस ने नए खुलासे किए हैं. पुलिस पता लगा रही है कि आतंकियों के पास पैसा कहां से आता था. कहां से उन्हें आर्थिक सहायता मिलती थी कौन फंडिंग करता था. इस संबंध में एक खाते को पुलिस ने सीज भी करवाया है, जो आतंकी गुरप्रीत की गर्लफ्रेंड का है. आतंकी गुरप्रीत कई बार अपनी गर्लफ्रेंड के खाते में पैसे जमा करवा चुका था और कई बार अपनी गर्लफ्रेंड की माता के खाते में भी.

फिलहाल जो एकाउंट सीज किया गया है वो गुरप्रीत की गर्लफ्रेंड का है और उसमें 5 लाख रुपए भी हैं. वहीं पुलिस जल्द ही 3 आतंकियों को पंजाब पुलिस से प्रोडक्शन वारंट पर करनाल पुलिस लेकर आएगी. एसपी गंगाराम पूनिया ने कहा कि बसताड़ा टोल प्लाजा पर 5 मई को चार आरोपी करनाल पुलिस ने गिरफ्तार किए थे. उनकी इनोवा गाड़ी से तलाशी के दौरान हथियार और बारूद बरामद किया था. इस संबंध में थाना मधुबन पुलिस में केस दर्ज करके चारों आरोपियों का रिमांड ले गया था.

रिमांड के दौरान विस्तृत पूछताछ की गई. आरोपियों को तेलंगाना लेकर जाया गया. जहां पर उन्होंने इस सामग्री को पहुंचाना था. इस दौरान गुरप्रीत नाम के आरोपी से एक खाते में बार बार भारी मात्रा में पैसे डालने की बात सामने आई. अभी भी उस खाते में ₹590000 मौजूद थे. जिसको पुलिस ने सीज कर दिया है. इन लोगों से काफी महत्वपूर्ण जानकारियां मिली हैं.

कंसाइनमेंट रखकर बनाते थे वीडियो
पता लगाया जा रहा है कि इनको आर्थिक मदद कहां से मिलती थी. यह भी बात सामने आई है कि बारूद के साथ-साथ कुछ नशीला पदार्थ भी सप्लाई होता था, जिसको बेचकर यह पैसा लेते थे. इनको जहां भी कंसाइनमेंट रखना होता था, ये वहां पर पहुंचकर कंसाइनमेंट रखकर एक वीडियो बनाते थे. उस वीडियो को पाकिस्तान में बैठे रिन्दा के पास एप्प के ज़रिए भेज देते थे. वहीं ये हेरोइन किसको बेचते थे, उसका भी पता लगाया जा रहा है. जल्दी उसकी पहचान कर ली जाएगी.

3 आतंकियों को प्रोडक्शन वारंट पर लाएगी पुलिस
साथ ही पंजाब पुलिस की रिमांड पर चल रहे तीन आरोपियों को भी करनाल पुलिस प्रोडक्शन वारंट पर जल्द लेकर आएगी. जिसमें राजबीर, आकाशदीप, जशनप्रीत  है. राजबीर वही व्यक्ति है जिसने लुधियाना जेल में गुरप्रीत से दोस्ती की थी और फिर रिन्दा के संपर्क में लेकर आया था.

Tags: Haryana news, Terrorist

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर