Home /News /haryana /

karnal terrorist case punjab police will also interrogate two terrorists took them on warrant hrrm

करनाल आतंकी मामला: दो आतंकियों से पंजाब पुलिस भी करेगी पूछताछ, वारंट पर लेकर गई

पुलिस ये पता लगाने में जुटी है कि इनको आर्थिक मदद कहां से मिलती थी.

पुलिस ये पता लगाने में जुटी है कि इनको आर्थिक मदद कहां से मिलती थी.

Karnal Terrorists Case: करनाल एसपी गंगाराम पुनिया ने बताया कि 4 आरोपियों को करनाल पुलिस ने गिरफ्तार किया था जिनका मधुबन थाना पुलिस में केस दर्ज किया है. डिटेल पूछताछ के बाद चारों को जिला जेल में भेजा हुआ है.

करनाल. हरियाणा के करनाल जिले में बसताडा टोल से पकड़े गए 4 संदिग्ध आतंकवादियों में से दो को पंजाब की फिरोजपुर पुलिस प्राेडकशन वारंट पर ले गई. वहीं करनाल पुलिस 3 आरोपियों को पंजाब से लाने के लिए पंजाब पुलिस संपर्क में है. दूसरी तरफ फर्जी आरसी मामले में 3 आरोपी पकड़े गए और चौथे की तलाश चल रही है. साथ ही 3 गाड़ियों को भी पुलिस ने रिकवर किया है. एक गाड़ी पुलिस ने पहले ही पकड़ ली थी, कुल अब तक 4 गाड़ियों को पंजाब पुलिस ने बरामद कर लिया है. मामले की जांच निरंतर चल रही है.

करनाल एसपी गंगाराम पुनिया ने बताया कि 4 आरोपियों को करनाल पुलिस ने गिरफ्तार किया था जिनका मधुबन थाना पुलिस में केस दर्ज किया है. डिटेल पूछताछ के बाद चारों को जिला जेल में भेजा हुआ है. जहां से पंजाब की फिरोजपुर जिला पुलिस ने गुरप्रीत व अमनदीप को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर गई है. जो अपने मामले में शामिल जांच करेंगे.

फर्जी आरसी मामले में अलग से मधुबन थाना पुलिस में दर्ज है. इस मामले मेें अंबाला के नितीन शर्मा नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. पूछताछ के बाद संदीप नाम के अरोपी को गिरफ्तार किया. फर्जी आरसी में बलविंद्र नाम के व्यक्ति की मुख्य भूमिका रही थी. उसे भी गिरफ्तार किया है. पहले तो दो आरसी मिली थी, उनमें से एक गाड़ी को रिकवर किया था. उसके बाद दो और गाड़ियां रिकवर की हैं. इस मामले में अभी तक 3 गाड़ी रिकवरी की हैं. एक गाड़ी को पंजाब पुलिस ने रिकवर किया हुआ है.

इस मामले में उत्तर प्रदेश के भवन नाम सामने आ रहा था. सीआईए-2 पुलिस यूपी में दबिश दे रही है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. राजबीर, जश्न और आकाशदीप को प्रोडक्शन वारंट पर लाने के लिए पंजाब की जिला पुलिस से संपर्क बनाए हुए हैं. जैसे ही वहां पर रिमांड पूरा होगा. उन्हें करनाल पुलिस लेकर आएगी और पूछताछ की जाएगी. इसके अलावा खाते में डले कैश की जानकारी ली जा रही है.

Tags: Haryana news, Terrorist

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर