Home /News /haryana /

karnal terrorist latest news haryana police raids at nitin sharma who provide rc number plate

करनाल: आतंकियों के पास मिले RC और नंबर प्लेट मामले में एक्शन, नितिन को पकड़ने को पुलिस की रेड

आतंकियों के पास से मिले 2 फर्जी आरसी और नम्बर प्लेट मामले में पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है.

आतंकियों के पास से मिले 2 फर्जी आरसी और नम्बर प्लेट मामले में पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है.

करनाल में आतंकियों के पास से मिले 2 फर्जी आरसी और नम्बर प्लेट मामले में पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है. पुलिस ने खुलासा किया कि नितिन शर्मा ने फर्जी आरसी और नंबर प्लेट बनवाए थे और नितिन शर्मा को पकड़ने के लिए छापेमारी जारी है.

करनाल: हरियाणा के करनाल में गिरफ्तार किए गए पाकिस्तान से जुड़े चार संदिग्ध आतंकियों के पास से गाड़ियों की फर्जी आरसी मिलने के मामले में पुलिस ने एक्शन शुरू कर दिया है. आतंकियों के पास से मिले 2 फर्जी आरसी और नम्बर प्लेट मामले में पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है. पुलिस ने खुलासा किया कि नितिन शर्मा ने फर्जी आरसी और नंबर प्लेट बनवाए थे और नितिन शर्मा को पकड़ने के लिए छापेमारी जारी है.

पुलिस की मानें तो नितिन शर्मा अंबाला का रहने वाला है और यमुनानगर और जम्मू में भी उसके खिलाफ मामला दर्ज है. अब तक इन आतंकियों के पास करीब ड्रग्स के 14 पैकेट आए थे और इन 14 पैकेट की कीमत 14 लाख रुपए थी. ये आतंकी हैदराबाद-नांदेड़ रोड पर दो आईईडी, 3 पिस्टल, 3 ग्रेनेड पहुंचाकर आए थे. इतना ही नहीं, ये आतंकी तरनतारन में भी 3 IED देकर आए थे. पुलिस का दावा किया है कि आतंकियों के पास हवाला का पैसा भी आता था.

गौरतलब है कि बृहस्पतिवार को गिरफ्तार किए गए चार संदिग्ध आतंकियों को बस्तर टोल प्लाजा के पास से पकड़ा गया था, जब हरियाणा पुलिस के वाहनों ने पीछा कर उन्हें रोक लिया. करनाल में गिरफ्तार किए गए पाकिस्तान से जुड़े चार संदिग्ध आतंकवादियों के बैंक खाते के विवरण की जांच की जा रही है और उनमें से एक ने बड़ी मात्रा में नकदी जमा की थी.

मामले में विस्फोटक भी बरामद किए गए थे. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बुधवार को बताया कि पुलिस इस मामले में हवाला के जरिए लेनदेन के पहलू की भी जांच कर रही है. पुलिस के मुताबिक चारों विस्फोटक देने के लिए तेलंगाना जा रहे थे और उनके पास से हथियार, गोला-बारूद और आईईडी बरामद किए गए. गिरफ्तार किए गए सभी आरोपी सभी पंजाब के निवासी हैं.

Tags: Haryana news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर