होम /न्यूज /हरियाणा /साली को भगा ले गया 7 बच्चों का पिता, परिजनों ने पकड़ा, जूतों की माला और पेशाब पिलाई, बंधक बनाकर जमकर पीटा

साली को भगा ले गया 7 बच्चों का पिता, परिजनों ने पकड़ा, जूतों की माला और पेशाब पिलाई, बंधक बनाकर जमकर पीटा

हरियाणा के करनाल जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आय़ा है. यहां पर एक शख्स को बेहरमी से पीटा गया.

हरियाणा के करनाल जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आय़ा है. यहां पर एक शख्स को बेहरमी से पीटा गया.

Karnal Viral Video: हारुन का आरोप है कि उसके गले में जूतों का हार डालकर पेशाब पिलाया गया और कई तरह से प्रताड़ित किया गय ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

करनाल का मामलाः हारून पर विवाहित साली को भगाने का आरोप
लोगों ने शख्स को बंधक बनाया और थर्ड डिग्री टॉर्चर दिया.

करनाल. हरियाणा के करनाल जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आय़ा है. यहां पर एक शख्स को बेहरमी से पीटा गया. यहां तक कि शख्स को पेशाब भी पिलाया गया. लोगों ने शख्स को बंधक बनाया और थर्ड डिग्री टॉर्चर दिया.

जानकारी के अनुसार, करनाल के  घरौंडा के गांव बल्हेड़ा का यह मामला है. यहां पर व्यक्ति को उसके रिश्तेदारों ने अगवा कर थर्ड डिग्री टॉर्चर दिया. दर्जन भर से ज्यादा लोगों ने 35 वर्षीय हारून को बंन्धक बनाकर अमानवीय यातनाएं दी. हारून के साथ हुई प्रताड़ना की वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. वायरल वीडियो में हारून के गले मे जूते का हार दिखाई दे रहा है और उसके साथ मारपीट की जा रही है. पीड़ित व्यक्ति पर अपनी विवाहिता साली को भगा ले जाने का आरोप लगा है.

बताया जा रहा है कि बल्हेड़ा गांव निवासी 35 वर्षीय हारून सात बच्चों का पिता है और कुछ दिन पहले वह अपनी विवाहित साली को लेकर फरार हो गया था. इस घटना से भड़के लड़की के परिजनों ने हारून को घरौंडा से किडनैप कर लिया और उसे अपने डेरे में लेकर चले गए. पीड़ित हारून ने बताया कि यहां एक दर्जन से ज्यादा लोगों ने उसके साथ बुरी तरह से मारपीट की और उसे मानवीय यात्राएं दी.

पुलिस को दी है शिकायत

हारुन का आरोप है कि उसके गले में जूतों का हार डालकर पेशाब पिलाया गया और कई तरह से प्रताड़ित किया गया. हारून ने न्याय की मांग की है. गांव के व्यक्ति के साथ हुई इस अमानवीय घटना के बाद गांव बल्हेड़ा में मंदारिन मुस्लिम समाज की बैठक हुई, जिसमें हारून के साथ हुई घटना की जांच और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग की है. ग्रामीणों ने बताया कि हारून ने अपनी साली को भगाया था. इस अपराध के लिए उसे कानूनी तरीके से सजा दी जानी चाहिए थी, लेकिन कुछ लोगो ने अपनी अदालत लगाकर उसे बेईज्जत किया और उसकी वीडियो बनाकर कर वायरल की. वहीं इस मामले में अब पुलिस को भी शिकायत दे दी गई है.

Tags: Haryana police, Karnal crime news, Karnal news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें