मां-बाप की गरीबी दूर करने सऊदी अरब गए युवक की मौत, छत से लटका मिला शव
Karnal News in Hindi

मां-बाप की गरीबी दूर करने सऊदी अरब गए युवक की मौत, छत से लटका मिला शव
युवक ने की आत्महत्या

परिजनों की मानें तो सरित पिछले कुछ दिनों से परेशान चल रहा था. 3 से 4 दिन पहले उसका फोन आया था और उसने अपने घरवालों को बताया था कि सउदी में उसे कुछ लोगों द्वारा परेशान किया जा रहा है.

  • Share this:
मां बाप की गरीबी को दूर करने और घर का पालन पोषण करने के लिए सऊदी अरब गए युवक की संदिग्ध मौत से उसके गांव संघोहि में मातम पसर गया. मामला करनाल का है जहां सऊदी अरब गए 26 वर्षीय युवक सरित की संदिग्ध तरीके से मौत हो गई. सरित का शव छत से रस्सी से लटका हुआ मिला, परिवार वालों को सूचना मिली थी कि उनके बेटे ने आत्महत्या कर ली है.

परिजनों की मानें तो सरित पिछले कुछ दिनों से परेशान चल रहा था. 3 से 4 दिन पहले उसका फोन आया था और उसने अपने घरवालों को बताया था कि सऊदी में उसे कुछ लोगों द्वारा परेशान किया जा रहा है. फोन पर उसे किसी बात को लेकर धमकियां मिल रही हैं. वहा के कुछ लोगों द्वारा उसे लगातार परेशान किया जा रहा था.

मृतक के परिजनों और गांव वालों ने भारत सरकार से उसके शव को जल्द से जल्द गांव लाने की अपील की है ताकि मृतक का अंतिम संस्कार किया जा सके. साथ ही सरित के साथ जो कुछ भी हुआ है उसको लेकर कार्रवाई की मांग भी की गई है, ताकि पता लग सके आखिर सरित के साथ क्या हुआ है जिस कारण उसने इतना बड़ा कदम उठाया.



ये भी पढ़ें:-
108 नंबर पर नहीं हुआ संपर्क, थ्री-व्हीलर में लाना पड़ा मरीज, रास्ते में ही दम तोड़ा

दीपेंद्र हुड्डा को रोकने के लिए रोहतक से सहवाग को उतारेगी BJP, कर्मचारियों को झटका

प्यार पर परिजनों का वार, रेस्टोरेंट में बैठे प्रेमी जोड़े की पिटाई CCTV में कैद
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading