लाइव टीवी

पैसों के लेनदेन मामले में युवक ने की खुदकुशी, परिजनों ने पुलिस पर लगाया परेशान करने आरोप
Karnal News in Hindi

News18 Haryana
Updated: February 22, 2020, 6:45 PM IST
पैसों के लेनदेन मामले में युवक ने की खुदकुशी, परिजनों ने पुलिस पर लगाया परेशान करने आरोप
करनाल- गुस्साए परिजनों ने निसिंग थाने के सामने जाम लगाया और एसएचओ व आईओ के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

करनाल (Karnal) के ओगंध गांव में एक व्यक्ति ने पैसों के लेनदेन के मामले में आत्महत्या (Suicide) कर ली. युवक ने पैसों के लेनदेन को लेकर 19 फरवरी को जहरीला पदार्थ (Poison) खा लिया था. इस कारण जब उसकी तबीयत बिगड़ी तब उसे कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया, लेकिन डॉक्टर उसे नहीं बचा पाए और इलाज के दौरान उसकी मौत (Death) हो गई.

  • Share this:
करनाल. जिले के ओगंध गांव में एक व्यक्ति ने पैसों के लेनदेन के मामले में आत्महत्या (Suicide) कर ली. बताया जा रहा है कि युवक ने पैसों के लेनदेन को लेकर 19 फरवरी को जहरीला पदार्थ (Poison) खा लिया था. इस कारण जब उसकी तबीयत बिगड़ी तब उसे कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया, लेकिन डॉक्टर उसे नहीं बचा पाए और इलाज के दौरान उसकी मौत (Death) हो गई. गुस्साए परिजनों ने आज निसिंग थाने के सामने जाम लगाया और एसएचओ और आईओ के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. परिजनों का आरोप है कि पुलिस भी मृतक को परेशान कर रही थी.

अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत

जानकारी के अनुसार करनाल के ओगंध गांव में रहने वाले सचिन का कुछ युवकों से पैसों के लेनदेन का मामला चल रहा था, जिसे लेकर उसे काफी परेशान किया जा रहा था. बताया जा रहा है कि पुलिस भी उसे परेशान कर रही थी. इसके चलते ही उसने कोई जहरीला पदार्थ खा लिया और अस्पताल में इलाज के
दौरान उसकी मौत हो गई.



डीएसपी असंध दलबीर सिंह ने कहा कि अगर कोई पुलिस कर्मी या अधिकारी दोषी पाया गया तो उसे नहीं बख्शा जाएगा.


पुलिस पर बयानों के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप

दरसअल परिजनों का आरोप है कि जब सचिन हॉस्पिटल में भर्ती था तब पुलिस उसका बयान लेने आई थी. पुलिस ने सचिन के बयान के अलावा उससे एक कागज पर ये कहकर हस्ताक्षर करवा लिए थे कि उसने सुसाइड करने की कोशिश की है, इसलिए उसके ऊपर भी धारा लग सकती है. सचिन के परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने बयानों के साथ छेड़छाड़ की है. पुलिस उन आरोपियों को बचाने की कोशिश कर रही है जिसका नाम सचिन की तरफ से सुसाइड नोट में और बयानों में लिखा गया था.

वहीं इस मामले में डीएसपी असंध दलबीर सिंह ने कहा कि कोई भी पुलिस अधिकारी या कर्मचारी दोषी पाया जाएगा तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

(करनाल से हिमांशु की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें - अज्ञात युवकों ने कैफे में की तोड़फोड़ व मारपीट,CCTV फुटेज से पहचाने गए हमलावर

ये भी पढ़ें - चरखी दादरी : कार से आए लुटेरों ने पेट्रोल पंप पर सेल्समैन से नकदी लूट ली, FIR

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करनाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 22, 2020, 6:45 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर