होम /न्यूज /हरियाणा /हरियाणाः करनाल के युवक की कनाडा में मौत, स्टडी वीजा पर गया था 20 साल का कार्तिक

हरियाणाः करनाल के युवक की कनाडा में मौत, स्टडी वीजा पर गया था 20 साल का कार्तिक

हरियाणा के करनाल के युवक की कनाडा में मौत हो गई. 20 वर्षीय कार्तिक सैनी की कनाडा में सड़क हादसे में जान चली गई.

हरियाणा के करनाल के युवक की कनाडा में मौत हो गई. 20 वर्षीय कार्तिक सैनी की कनाडा में सड़क हादसे में जान चली गई.

Haryana Youth Dies in Canada: कार्तिक के परिवार ने भारत सरकार से कार्तिक का शव जल्द से जल्द भारत मंगवाने की गुहार लगाई ...अधिक पढ़ें

कनाडा. हरियाणा के करनाल के युवक की कनाडा में मौत हो गई. 20 वर्षीय कार्तिक सैनी की कनाडा में सड़क हादसे में जान चली गई. कार्तिक अगस्त 2021 में पढ़ाई के लिए कनाडा गया था, लेकिन उसकी मौत की खबर ने सबको झकझोर कर रख दिया है. परिवार वाले काफी परेशान और दुखी हैं, क्योंकि जब वो कनाडा गया था तो परिवार से लेकर दोस्तों और खुद कार्तिक के कई सपने थे, जिन्हें पूरा करना था, लेकिन एक हादसे की खबर ने सब कुछ खत्म कर दिया.

जानकारी के मुताबिक, किसी काम से साइकिल पर जा रहे कार्तिक  को वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी, जिसके बाद कार्तिक की मौके पर ही मौत हो गई.

वहां के प्रशासन और कार्तिक के दोस्तों ने घर पर जानकारी दी , जिसके बाद करनाल में परिवार और दोस्तों में मातम पसरा हुआ है. टोरंटो पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है. परिवार वाले चाहते हैं कि वो अपने बेटे का चेहरा आखिरी बार देख लें, इसलिए उसका शव करनाल लाने के लिए प्रशासन और सरकार से गुहार लगा रहे हैं.

कार्तिक के परिवार ने भारत सरकार से कार्तिक का शव जल्द से जल्द भारत मंगवाने की गुहार लगाई है. हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के संज्ञान में भी पूरा मामला है,  इसलिए सीएम ने विदेश मंत्रालय से इस बारे में बातचीत के लिए कहा है कि जल्द से जल्द उसका शव भारत लाने का प्रयास किया जाएगा. कार्तिक की दर्दनाक मौत की खबर से परिवार टूट गया है वो अपने बच्चे को आखिरी बार देखना चाहते हैं, इसलिए पूरी कोशिश की जा रही है कि उसका शव जल्द से जल्द भारत आ पाए.

Tags: Canada, Haryana police, Karnal crime news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें