लाइव टीवी

करनाल: बच्‍चे का अपहरण कर फंदे पर लटका अपहरणकर्ता, जांच में जुटी पुलिस
Karnal News in Hindi

News18 Haryana
Updated: February 27, 2020, 4:09 PM IST
करनाल: बच्‍चे का अपहरण कर फंदे पर लटका अपहरणकर्ता, जांच में जुटी पुलिस
बच्चे का अपहरण कर अपहरणकर्ता ने किया ससुाइड

पुलिस टीम (Police Team) वहां पहुंची तो बच्चा सहमा हुआ मिला. वहीं आरोपित (Accused) मुन्नारेहड़ी का प्रदीप पेड़ से फंदे पर झूलता हुआ मिला. निसिंग पुलिस ने तत्काल पूंडरी पुलिस को भी सूचना दी.

  • Share this:
करनाल. मासूम का अपहरण कर अपहरणकर्ता द्वारा आत्महत्या (Suicide) करने का मामला सामने आया है. मासूम का अपहरण कर अपहरणकर्ता (Kidnapper) खुद फंदे पर लटक गया. अपहरण के बाद न फिरौती और न ही कोई डिमांड रखी. जब पुलिस पहुंची तब तक अपहरणकर्ता का शव फंदे पर लटका मिला.

पुलिस के अनुसार बच्चे की माता ज्योति ने आरोपित की शिकायत दी थी, जिसमें उन्होंने बताया था कि उसके पास बच्चे के अपहरण से पहले आरोपित ने फोन किया था. मोबाइल नंबर के आधार पर पुलिस साइबर सेल की मदद से लोकेशन पर खेतों में पहुंची, जहां आरोपित फंदे पर मिला. पुलिस के अनुसार आरोपित ने महिला को कहा था कि वह बच्चा जिंदा चाहती हो तो अकेले आना. बच्चे की मां ने इस बारे में अपने पति को बताया और इसके बाद पुलिस को सूचित किया गया.

पुलिस ने किया टीम का गठन



सूचना मिलते ही थाना प्रभारी रामफल की अध्यक्षता में एचसी संजीव, एसए राजिंद्र सहित अन्य पुलिस कर्मचारियों सहित एक टीम का गठन किया गया. आरोपी की लोकेशन पता करने के लिए साइबर सेल की मदद ली गई, जिससे पता चला कि आरोपित पूंडरी क्षेत्र के टयोंठा गांव के खेतों के आसपास है.



सहमा हुआ था बच्चा

पुलिस टीम वहां पहुंची तो बच्चा सहमा हुआ मिला. वहीं आरोपित मुन्नारेहड़ी का प्रदीप पेड़ से फंदे पर झूलता हुआ मिला. निसिंग पुलिस ने तत्काल पूंडरी पुलिस को भी सूचना दी. पुलिस ने बताया कि बच्चा सकुशल बरामद कर लिया गया है जबकि आरोपित मृत अवस्था में मिला है, जिसके गले में फंदा था. शुरुआती जांच में मामला आत्महत्या का लग रहा है, लेकिन अभी हर पहलू से जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें- हरियाणा विधानसभा का बजट सत्र: 'भारत माता की जय' पर भिड़े BJP-कांग्रेस के विधायक

ये भी पढ़ें- पत्नी की कस्सी से काट की हत्या, खुद भी फंदा लगा दे दी जान, अनाथ हो गए 3 बच्‍चे

ये भी पढ़ें- जींद में 22 वर्षीय महिला ने एक साथ तीन बच्चों को दिया जन्म, सभी स्वस्थ
First published: February 27, 2020, 4:09 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading