OMG VIDEO: वाशिंग मशीन के अंदर छुपा बैठा था किंग कोबरा, कपड़े धोने गई महिला तो उड़ गए होश

स्नेक मैन ने कोबरा सांप को पकड़ा
स्नेक मैन ने कोबरा सांप को पकड़ा

Cobra Snake: सीएम सिटी करनाल के एक घर में वाशिंग मशीन में कपड़े धोने जा रही महिला को एक जहरीला सांप दिखाई दिया. इसके बाद स्‍नैके कैचर को बुलाया गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 20, 2020, 10:41 AM IST
  • Share this:
करनाल. कपड़े धोने के लिए वाशिंग मशीन (Washing Machine) का इस्तेमाल आज भारत में बड़े पैमाने पर किया जाता है, लेकिन सोचिए अगर आप कपड़े धोने के लिए वाशिंग मशीन खोलें और उसमें खतरनाक सांप (Snake) आपको दिखाई दे, वो भी ऐसा वैसा नहीं बल्कि कोबरा.

बता दें कि हरियाणा के करनाल जिले के एक घर में ऐसा वाकया हुआ, जहां वाशिंग मशीन में कपड़े धोने जा रही महिला को एक जहरीला कोबरा सांप दिखाई दिया, जिसे देखकर वो डर गई. हालांकि, महिला ने तुरंत समझदारी से काम लेते हुए इसकी सूचना अपने पति को दी, जिसके बाद सांप पकड़ने वाले पेशेवर सतीश फफड़ाना को जानकारी दी गई.

स्नेक मैन ने कोबरा को पकड़ा
स्नेक मैन ने मौके पर पहुंचकर सांप को पकड़ा और कपड़े में बांधा. उन्होंने बताया कि ये सांप कोबरा है, जो एक बार डस ले और समय पर इलाज ना मिले तो फिर मौत भी हो सकती है. स्नैक मैन ने बताया कि जब मौसम में बदलाव होता है तब सांप की संख्या बढ़ जाती है और जंगल से बाहर आ जाते हैं.



इन सांपों को खुद पकड़ने की कोशिश न करें
उन्होंने बताया कि ये सांप काफी खतरनाक होते हैं और इनसे बचना चाहिए. स्नैक मैन का कहना है कि इन सांपों को खुद पकड़ने की कोशिश नहीं करनी चाहिए. इन्हें पकड़ने के लिए एक्सपर्ट को बुलाना चाहिए ताकि कोई हादसा ना हो.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज