PM मोदी के काम से जनता खुश, दोबारा बनेगी BJP सरकार: संजय भाटिया

फाइल फोटो
फाइल फोटो

विजय संकल्प रैली में पहुंचे संजय भाटिया ने कहा है कि देश व प्रदेश में पीएम मोदी के काम से जनता खुश है. केंद्र में दोबारा बीजेपी की पूर्ण बहुमत वाली सरकार बनेगी.

  • Share this:
हरियाणा में लोकसभा चुनाव 2019 के लिए बीजेपी ने प्रदेश की 8 सीटों पर अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है. करनाल लोकसभा सीट से बीजेपी ने पुराने कार्यकर्ता संजय भाटिया पर दांव खेला है. विजय संकल्प रैली में, पानीपत पहुंचे संजय भाटिया ने कहा है कि देश व प्रदेश में पीएम मोदी के काम से जनता खुश है. केंद्र में दोबारा बीजेपी की पूर्ण बहुमत वाली सरकार बनेगी. उन्होंने लोगों से बीजेपी को वोट देने की अपील की है. करनाल से पूर्व सांसद अरविंद शर्मा का टिकट कटने से कार्यकर्ताओं में नाराजगी होने के सवाल पर संजय भाटिया ने कहा, "मैं अरविंद शर्मा से मिला हूं, कार्यकर्ताओं में कोई नाराजगी नहीं है."

बीजेपी ने हरियाणा लोकसभा के 10 में से 8 प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी है. जिनमें से 5 पूर्व सांसदों पर पार्टी ने अपना भरोसा कायम रखा है. जहां करनाल सीट जिस पर पूर्व सांसद का टिकट कटना पहले से ही तय माना जा रहा था. वहीं मुख्यमंत्री मनोहर लाल भी इस सीट से स्थानीय नेता संजय भाटिया को टिकट मिल जाने के पक्ष में थे. मजबूत प्रत्याशी के तौर पर पानीपत के रहने वाले प्रदेश के महामंत्री संजय भाटिया का नाम सबसे ऊपर था.

दो बार भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ चुके संजय भाटिया 1994 में युवा मोर्चा पानीपत मंडल के महामंत्री बने थे. इससे पहले कॉलेज समय से ही भाटिया अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से भी जुड़े रहे हैं. संजय भाटिया 1999 में नगर परिषद के चेयरमैन चुने गए थे. पानीपत भाजपा के दो बार जिला अध्यक्ष रह चुके संजय भाटिया को प्रदेश भाजपा किसान मोर्चे का अध्यक्ष पद भी दिया गया. साथ ही भाजपा किसान मोर्चे की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में भी वे रह चुके हैं. प्रदेश निकाय प्रकोष्ठ के संयोजक पद रहे संजय भाटिया को दो महीने पहले ही प्रदेश भाजपा महामंत्री की जिम्मेवारी सौंपी गई थी. भाटिया ने छात्र नेता से लेकर संगठन तक के सफर को बखूबी से किया है. विजय संकल्प रैली में पहुंचने पर कार्यकर्ताओ ने उनका जोरदार स्वागत किया.



( सुमित भारद्वाज की रिपोर्ट )
ये भी पढ़ें- पिछली लोकसभा चुनाव में हुए धोखे का बदला लेने का समय आ गया है : कुलदीप बिश्नोई

ये भी पढ़ें- नाबालिग बेटी के साथ पिता ने किया रेप, पीड़िता ने मौसी से बताई आपबीती

ये भी पढ़ें- फरीदकोट से अकाली दल ने रणिके को दिया टिकट, कांग्रेस के सदीक से होगी टक्कर

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज