लाइव टीवी

विवाहिता ने फांसी लगाकर की खुुदकुशी, दीवार पर लिखा पति और सास जिम्मेदार

News18 Haryana
Updated: December 11, 2019, 6:12 PM IST
विवाहिता ने फांसी लगाकर की खुुदकुशी, दीवार पर लिखा पति और सास जिम्मेदार
फांसी का फंंदा लगा विवाहिता ने की आत्महत्या

पुलिस अधिकारी (Police Office) ने बताया की उन्हें सूचना मिली थी कि एक महिला ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली है. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

  • Share this:
करनाल. सीएम सिटी करनाल में एक विवाहिता द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. विवाहिता ने फांसी का फंदा लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली. मृतका ने आत्महत्या करने से पहले दीवार पर लिखा कि उसकी मौते के जिम्मेदार पति और सास है. वहीं मृतका के परिजनों ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी को उसकी सास और पति पैसों के लिए तंग करते थे. वहीं मामले की सूचना पुलिस को दी गई.

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया. पुलिस ने मृतका के परिजनों की शिकायत पर सास और पति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

दीवार पर लिखी ये बात


जांच में जुटी पुलिस

पुलिस अधिकारी ने बताया की उन्हें सूचना मिली थी कि एक महिला ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जिस कमरे में मृतका ने आत्महत्या की है, वहां एक दीवार पर लिखा हुआ थी की उसकी मौत के जिम्मेदार उसकी सास और पति हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें- IAS अशोक खेमका का 53वां तबादला, अब पुरातत्व और संग्रहालय विभाग भेजे गए

ये भी पढ़ें:- AJL प्लॉट आवंटन मामला: पूर्व सीएम हुड्डा ED की विशेष कोर्ट में हुए पेशये भी पढ़ें:- घर में घुसे चोर को पकड़ कर रस्सी से बांधा, लोगों ने पीटा तो मांगने लगा माफी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करनाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 11, 2019, 6:12 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर