लाइव टीवी

VIDEO : नकाबपोश बदमाशों ने देर रात घर के बाहर खड़ी कार के शीशे तोड़े, CCTV में कैद

News18 Haryana
Updated: November 15, 2019, 11:56 PM IST
VIDEO : नकाबपोश बदमाशों ने देर रात घर के बाहर खड़ी कार के शीशे तोड़े, CCTV में कैद
करनाल - बदमाशों की तस्वीरें CCTV में हुई कैद

नकाबपोश सनकी युवकों ने घर के बाहर खड़ी कार पर डंडे और ईंट मारकर उसके सारे शीशे तोड़ दिए. कार के शीशे तोड़ते हुए दोनों सनकी युवकों की तस्वीरें घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

  • Share this:
करनाल. देर रात बाइक पर सवार होकर आए 2 सनकी नकाबपोश बदमाशों (Masked miscreants) ने घर के बाहर खड़ी एक कार के शीशे तोड़ कर (Glass of car Broken) मौके से फरार हो गए. दोनों बदमाशों की तस्वीरें सीसीटीवी (CCTV) कैमरे में कैद हो गई है, लेकिन दोनों के चेहरों पर नकाब होने के कारण उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो रहा है. इस घटना के बाद से इलाके के लोगों में डर का माहौल बन गया है. पीड़ित कार मालिक ने थाने में FIR दर्ज करा दी है और पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है. इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

जानकारी के अनुसार शहर के सुभाष कॉलोनी में घर के बाहर खड़ी कार को 2 बाइक सवार सनकी युवकों ने निशाना बनाया. नकाबपोश सनकी युवकों ने घर के बाहर खड़ी कार पर डंडे और ईंट मारकर उसके सारे शीशे तोड़ दिए. कार के शीशे तोड़ते हुए दोनों सनकी युवकों की तस्वीरें घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.



रात 2 से 3 बजे के बीच दो बार बदमाशों ने कार में तोड़फोड़ की

घटना के बारे में पीड़ित कार मालिक गुलशन कुमार ने कहा कि नकबापोश बदमाश दो बार आकर उनकी कार के शीशे तोड़े. पहली बार रात करीब 2 बजकर 5 मिनट पर आए और दूसरी बार 2 बजकर 50 मिनट के आसपास आए. कार मालिक के अनुसार दोनों ही बार वह घर से बाहर निकले, लेकिन दोनों ही बार बदमाश भागने में कामयाब हो गए.

घर की मालकिन मीरा ने कहा कि उन्होंने घर के बाहर रविवार को ही सीसीटीवी कैमरे लगवाए हैं.


ऐसे हमले पहले भी हुएवहीं घर की मालकिन मीरा ने कहा कि उन्होंने घर के बाहर रविवार को ही सीसीटीवी कैमरे लगवाए हैं. उन्होंने कहा कि पूरी कॉलोनी में सभी की गाड़ियां घर के बाहर ही खड़ी की जाती हैं. उनकी भी कार बाहर खड़ी की गई थी. बताया जा रहा है कि इससे पहले भी इस तरह के वारदात शहर में पेश आ चुकी है.

ये भी पढ़ें - खट्टर सरकार 2.0 के मंत्रियों ने संभाला कार्यभार, मुख्यमंत्री ने दी शुभकामनाएं

ये भी पढ़ें - अनिल विज ने कहा- गब्बर इज बैक, अपने काम में छक्का मारूंगा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करनाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 15, 2019, 2:02 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर