लाइव टीवी

मैथ्स के टीचर ने छात्राओं को क्लास में बांटा सेक्स का ज्ञान, वीडियो वायरल

Namandeep Singh | News18 Haryana
Updated: March 18, 2019, 1:02 PM IST

शुक्रवार की देर शाम को इसका वीडियो वायरल होने से पूरे शहर में अफरातफरी मचा गई.

  • Share this:
करनाल सीटी के रेलवे रोड पर स्थित राजकीय महिला महाविद्यालय के एक मैथ्स के अध्यापक द्वारा बीए की छात्राओं को सैक्स का ज्ञान दिए जाने का मामला सामने आया है. महाविद्यालय की छात्राओं ने गुरू जी की इस हरकत को अपने मोबाईल में रिकोर्ड कर इसको न केवल वायरल कर दिया है बल्कि इसकी शिकायत कॉलेज की प्रिंसिपल अनुराधा पुनिया से भी की. प्रिंसिपल का कहना है कि उन्होंने कमेटी गठित कर मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं. जिस टीचर पर आरोप लगे हैं, उससे पढ़ाने का दायित्व वापस ले लिया है. शुक्रवार की देर शाम को इसका वीडियो वायरल होने से पूरे शहर में अफरातफरी मचा गई.

दूसरी ओर आरोपी टीचर का कहना है कि उसके ऊपर लगे आरोप बेबुनियाद हैं. उसका कहना है कि मैंने मर्यादा में रहकर लेक्चर दिया है.  मैथ्स के गुरूजी को सैक्स का पाठ पढ़ाने की क्या जरूरत पड़ गई और किसके आदेश-निर्देश से उसने ऐसा किया, यह वह नहीं बता पाए. खास बात यह कि यह लेक्चर वैलेंटाइन डे के दिन विशेष रूप से छात्राओं को दिया गया. वीडियो में देखा सुना जा सकता है की किस प्रकार से टीचर कॉलेज की लड़कियों को खुलकर सैक्स पर ना सिर्फ व्याख्यान दे रहा है, साथ ही ब्लैकबोर्ड पर लिखकर हर बात को बारीकी से समझा रहा है.

ये भी पढ़ें:- पड़ोसी ने किशोरी से किया रेप, चार माह की गर्भवती हुई तो परिजनों को लगा पता

ये भी पढ़ें:- BREAKING: 13 साल की मासूम से महीनों तक गैंग रेप, पीजीआई चंडीगढ़ रेफर

ये भी पढ़ें:- तीन दीवारें तोड़कर एक दुकान में घुसे चोर, उड़ाया लाखों का माल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करनाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 16, 2019, 11:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...