करनाल : बदमाशों ने घर में घुसकर युवक को गोली मारी, मौत

Namandeep Singh | News18 Haryana
Updated: August 19, 2019, 4:19 PM IST
करनाल : बदमाशों ने घर में घुसकर युवक को गोली मारी, मौत
करनाल में बदमाशों ने घर में घुसकर सो रहे युवक को गोलियों से भूना

करनाल में असंध के गांव रिसालवा में रविवार व सोमवार की मध्यरात्रि कुछ बदमाशों ने घर में घुसकर सो रहे युवक की गोली मारकर हत्या कर दी.

  • Share this:
करनाल में असंध के गांव रिसालवा में रविवार व सोमवार की मध्यरात्रि कुछ बदमाशों ने घर में घुसकर सो रहे युवक की गोली मारकर हत्या (murder) कर दी. सूचना मिलते ही डीएसपी दलबीर सिंह पुलिस (police) बल के साथ मौके पर पहुंचे और हत्या की जांच शुरू कर दी. मिली जानकारी के अनुसार रात करीब डेढ़ बजे कुछ अज्ञात लोग हरमीत के घर में घुसे और उसे दबोच लिया. हरमीत ने खुद को बचाने के लिए संघर्ष किया और शोर सुनकर उसकी मां भी जाग गई. हरमीत की मां ने भी हमलावरों से संघर्ष किया. लेकिन हमलावरों ने नजदीक से हरमीत के शरीर में दो गोलियां उतार दी. इससे हरीश की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद शव को पोस्टमार्टम (postmortem) के लिए असंध के सामान्य अस्पताल लाया गया जहां आज सुबह शव के कई एक्सरे किए गए. लेकिन गले के नज़दीक घुसी एक गोली को डिटेक्ट नहीं किया जा सका. बाद में एडवांस परीक्षण के लिए शव को करनाल भेज दिया गया.

मृतक हरमीत के बारे में उसके जीजा हरीश ने बताया कि वह मूल रूप से एक किसान था और अस्थायी तौर पर सालवन स्थित शराब के ठेके पर काम करता था.


मृतक हरमीत (27 ) के बारे में उसके जीजा हरीश ने बताया कि वह मूल रूप से एक किसान था और अस्थायी तौर पर सालवन स्थित शराब के ठेके पर काम करता था. वहीं मृतक का एक भाई अमेरिका में रहता है. घर में हरमीत और उसकी माता अकेले रहते थे. जीजा हरीश ने आगे बताया कि हरमीत रक्षाबंधन के दिन अपनी बहन से राखी बंधवाने दिल्ली आया था और उसने अपनी बहन को बताया था कि कुछ लोग उसे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. तब उन्होंने (जीजा) हरमीत को पुलिस में रिपोर्ट लिखाने के लिए कहा था. लेकिन हरमीत ने जीजा की बात को टालते हुए कहा था कि हो सकता है कि कोई उससे मज़ाक कर रहा हो.

वहीं असंध पुलिस उपाधीक्षक दलबीर सिंह ने बताया कि गांव रिसालवा में क़त्ल की सूचना मिलते ही पुलिस जांच में जुट गई है. उन्होंने कहा कि मृतक की मां की शिकायत के बाद हत्या का प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की धरपकड़ शुरू कर दी गई है. उन्होंने बताया कि शिकायतकर्ता ने कुछ युवकों के खिलाफ नामजद शिकायत दी है और उन नामों का खुलासा जल्द किया जाएगा.

ये भी पढ़ें - हाईकमान से भूपेंद्र सिंह हुड्डा की शिकायत करेंगे अशोक तंवर

ये भी देखें - चोरी के मकसद से घर में घुसा चोर, वफादार कुत्ते ने यूं दबोचा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करनाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 19, 2019, 4:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...