लाइव टीवी

करनाल: बदमाशों ने दुकान में बैठे परिवार के 3 सदस्यों को मारी गोली, तीनों की हालत गंभीर
Karnal News in Hindi

News18 Haryana
Updated: December 27, 2019, 10:51 AM IST
करनाल: बदमाशों ने दुकान में बैठे परिवार के 3 सदस्यों को मारी गोली, तीनों की हालत गंभीर
करनाल में बदमाशों के हौसले बुलंद

गोल्डी के परिवार के लोगों ने बताया कि उनको अक्सर धमकी मिलती थी. पिंटू की हत्या (Murder) के केस में गोल्डी पर बदमाशों का सहयोग करने का आरोप (Allegation) लगा है.

  • Share this:
करनाल. झंझाडी गांव में गुरुवार देर शाम को अज्ञात हमलावरों (Unknown attackers) ने करियाना स्टोर पर बैठे गोल्डी नाम के युवक और उसके पिता और चाचा पर गोलियां चला दी (Firing). घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है. हमलावर आसानी से वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए.

हमले में घायल परिवार के तीनों सदस्यों को गम्भीर अवस्था में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं घटना की सूचना मिलते ही CIA पुलिस समेत डीएसपी राजीव कुमार भी मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है. इस हमले के बाद झंझाडी गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है. पुलिस ने हमलावरों की तालाश के लिए टीमें गठित कर उनकी तालाश शुरु कर दी है.

अंजनथली हत्या को जोड़कर देखा जा रहा केस



पुलिस की प्राथमिक जांच के अनुसार गोल्डी को दो गोली, जयभगवान को एक गोली और धर्मबीर को तीन गोलियां लगी हुई हैं. बता दें कि इस वारदात को दादुपुर के विकास उर्फ पिंटू और बबली अंजनथली की हत्या को जोड़कर इस केस को देखा गया है.



जमानत पर बाहर आया था गोल्डी

गोल्डी के परिवार के लोगों ने बताया कि उनको अक्सर धमकी मिलती थी. पिंटू की हत्या के केस में गोल्डी पर बदमाशों का सहयोग करने का आरोप लगा है. करनाल पुलिस ने गोल्डी पर केस दर्ज कर उसको गिरफ्तार किया. अब वह जमानत पर बाहर आया हुआ था.

ये भी पढ़ें:- झज्जर: घर से बाहर घूमने निकले मासूम का अपहरण, दो छात्राएं भी हुईं गायब

 

ये भी पढ़ें:- 'हुड्डा को हरवाने के लिए दिग्विजय चौटाला को लड़वाया गया था लोकसभा चुनाव'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करनाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 27, 2019, 10:48 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading